भाजपा की युवा नेत्री शाजिया तस्नम सिद्दीकी ने कहा, कांग्रेस का रमजान के महीने मे मतदान का विरोध करना गलत

March 16, 2019 4:13 PM0 commentsViews: 340
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। कानपुर की बीजेपी की युवा महिला नेत्री शाजिया तस्नम ने कांग्रेस समेत सभी विपक्षी राजनीतिक दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा क्या हमारे मुसलमान भाई रमज़ान में अपने ऑफिस नहीं जाते, रमज़ान में आप अपनी दुकान नहीं खोलते क्या, रमज़ान में आप अपना कारोबारी काम नहीं करते क्या रमज़ान में आपके बच्चे स्कूल नहीं जाते?, क्या मेहनतकश दिन में रोज़े की ही हालत में मज़दूरी नहीं करता?

शाजिया ने कहा कि क्या मुसलमान किसान अपने खेत नहीं जाता? और पत्रकारिता के पेशे से जुड़े मुसलमान रोज़े की हालत में ही दिनभर रिपोर्टिंग करते हैं और तीन सालों से रामज़ान के महीने में ही जब बोर्ड इम्तहान पड़ेंगे तो क्या आपके बच्चे एगजाम नही देगे।

शाजिया तस्नम ने कहा जब हम हर ज़रूरी काम करते हैं, तो मुल्क़ के बेहतर मुस्तक़बिल के लिे अपनी अहम ज़िम्मेदारी निभाते हुए वोटिंग क्यों नहीं करेगे हम हिंदुस्तान के लोकतंत्र के इस त्यौहार मे भी मतदान करके इस त्यौहार को मनाएंगे रोज़े का असल इम्तेहान भी तो यही है, की रोज़े की हालत में इबादत के साथ-साथ अपने तमाम ज़रूरी काम भी किये जायें

शाजिया तस्नम ने कहा कई एसे मौके आए जब मुसलमानों ने रमजान के महीने मे रोजा रखकर कई जंगे लड़ी है जिसमें

जंगे बदर रमज़ान, फतेह मक्का रमज़ान, तबूक का सफर रमज़ान, मिस्र की फतह रमज़ान, जंगे यरमूक रमज़ान, मरकाये हित्तीन रमज़ान

इसके अलावा तमाम ऐसे अहम वाकये है जो रमज़ान में हुए है

शाजिया तस्नम सिद्दीक ने कहा मुस्लिम समाज बहकावे में न आए और बढ़-चढ़कर अपनी ज़िम्मेदारी निभाते हुए मतदान करे रमज़ान में मतदान पर मचा घमासान सिर्फ सियासत है। मुसलमानों को चाहिये कि वह सियासतदानों के हाथ की कठपुतली न बनें और मुस्लिम समाज मतदान करने के लिए पूरी तरह तैयार रहे।

Leave a Reply