हम सभी को सरकार व प्रशासन का साथ देकर अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी- किरन शुक्ला

April 13, 2020 9:28 AM0 commentsViews: 349
Share news

मेराज़ मुस्तफा

सिद्धार्थनगर । वैश्विक महामारी का रूप ले चुके कोरोना से निपटने के लिए शासन-प्रशासन हरसंभव प्रयास कर रहा है परन्तु आम जनमानस के सहयोग के बिना यह लड़ाई नही जीती जा सकती। इसे हराने के लिए सभी राजनीतिक दलों को भी आपसी मतभेद भुलाकर एक जुुुट होंंने की आवश्यकता है। हम भारत वासी इस भयानक विषाणु को जल्द ही भारत से विदा करेंगे।

उक्त बातें बांसी विधानसभा क्षेत्र की वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री किरन शुक्ला ने अपने कैम्प कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता के दौरान कपिलवस्तु पोस्ट जर्नलिस्ट मेराज मुस्तफा से बात करते हुए कहा कि कोरोना जैसी अत्यंत भयावह बीमारी से निपटने के लिए आम जनता को इस कठिन घड़ी में शासन-प्रशासन का साथ देना होगा।

प्रत्येक नागरिक को यह जिम्मेदारी उठानी होगी कि जो लोग एक महीने के अंदर बाहर से आए हुए हैं उन्हें परिवार एवं गांव वालों से अलग रखना है अथवा जो बाहर से आए हैं वो स्वयं अपने आप को एक कमरे में कम से कम 14 दिनों के लिए बन्द करके परिवार से दूर रहें ताकि स्वयं के साथ – साथ वह अपने परिवार का भी बचाव कर सके ।

मेराज मुस्तफा से प्रेस वार्ता के दौरान कांग्रेस नेत्री किरन शुक्ला ने जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि इस विपत्ति के समय सभी राजनीतिक दलों को मतभेद भुलाकर एक साथ आकर इसका मुकाबला करना होगा ।
कांग्रेस नेत्री किरन शुक्ला ने कहा कि लॉकडाउन अवधि के दौरान बाहर से आए हुए व्यक्तियों के परिवारों को कांग्रेसी कार्यकर्ता जाकर समझाएं और उन्हें समझा-बुझाकर घर के अंदर एकांत में या सरकारी विद्यालय में 14 दिनों के लिए अकेला रखने के लिए प्रेरित करें और अपने गाँवों में सभी लोग अपने-अपने घरों के आसपास साफ-सफाई बनाए रखें ताकि कोरोना को परास्त किया जा सके।

Leave a Reply