उड़वलिया में खिड़की तोड़ कर भीषण चोरी, 6 लाख का माल मत्ता उड़ा ले गये शातिर चोर

August 23, 2020 11:38 AM0 commentsViews: 651
Share news

 अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया /सिद्धार्थनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के उड़वलिया गांव में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और चैनल तोड़ कर नकदी जेवर समेत 6 लाख का माल उड़ा ले गये। इस सनसनीखेज घटना से पूरा इलाका खौफ में आ गया। इसी थाने के इनरी ग्रांट गांव में चार दिन पूर्व भी 5 लाख से अधिक की चोरी हुई थी। इन दोनों घटनाओं से पुलिस क काफी करकिरी हो रही है।

 ग्राम उड़वलिया गांव निवासी चन्द्र प्रकाश यादव ने बताया कि बीती रात अज्ञात चोरों ने खिड़की के चैनल को तोड़कर घर में रखे सभी बक्से, सूटकेस को तोड़ कर उठा ले गये। भोर में करीब 3 बजे जब घर की महिलाएं जगी तो देखा कि सामान बिखरा पड़ा है। घर के सभी मर्द जगे तो पता चला कि उनका सब कुछ लुट चुका था। सुबह में गांव के उत्तर एक खेत में बाक्स और सूटकेस बिखरा मिला।

 इस घटना में के हाथ  35 हजार नगद, सोने का 2 हार, 1टीका, 4चैन, 2जोड़ी झाला, 2 मंगलसूत्र, 1जोड़ी झुमकी, 2अंगूठी, 1नाक का कील और चाँदी का 2 जोड़ी पावजेब, 1 जोड़ी पायल, 1करधन, हाथ फूल, झिलमिल हार व 4 किलो पुराना चाँदी का जेवर, 1सोने का नाक्शा आदि चोर डड़ा ले गये।

गृहस्वामी ने कहा कि 35 हजार नगदी समेत लाखों के सोने चाँदी के जेवर चोरी मेरे घर में हुई है।बताते चलें थाना क्षेत्र के इन्द्री ग्रान्ट गांव में 18/19की रात में भी चोरो ने दो सगे भाइयो के घरो को निशाना बनाया था और चोरी की घटना को अंजाम दिया था।पुलिस ने इस घटना में मुकदमा दर्ज किया था, लेकिन अभी पुलिस इस चोरी का खुलासा भी नही कर पायी और दूसरी चोरी की घटना को चोरो ने अंजाम दे दिया।थाना प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर मिली है अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर, विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply