लखनऊ में इलाज के दौरान कोरोना से संक्रमित महिला की मौत

April 10, 2021 12:24 PM0 commentsViews: 395
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। लखनऊ में इलाज करा रही जिले की एक महिला की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। जबकि शुक्रवार को आई रिपोर्ट में 32 संक्रमित मिले। संक्रमण की पुष्टि के बाद सभी मरीजों को आइसोलेट कर दिया गया है। इस घटना के बाद जिले के नागरिकों में चिंता की लहर दौड़ गई है।

 जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। आए दिन मरीजों के मिलने का क्रम जारी है। प्रतिदिन मरीजों में रिकार्ड बढ़ोत्तरी हो रही है। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किए गए रिपोर्ट के अनुसार लखनऊ में इलाज करा रही खुनियांव ब्लॉक के मुडिला मिश्र गांव निवासी महिला की संक्रमित होने से मौत हो गई। सर्वाधिक पांच संक्रमित नौगढ़ ब्लॉक क्षेत्र में पाए गए। इनमें लुचुईया, खजुरिया, अहिरौली, भीमापार, सिसहनिया गांव में एक-एक संक्रमित पाए गए। खेसरहा ब्लॉक के करमा बाबू, सवादार, दुबई बांकेगांव, बेलौहा गांव में एक-एक संक्रमित मिले।

जोगिया ब्लॉक के गंगवल गांव में चार संक्रमित मिले। लोटन ब्लॉक के परसौना और लोटन गांव में एक-एक संक्रमित मिले। बढऩी के आजाद नगर और वार्ड नंबर 11 में एक-एक संक्रमित मिले। बर्डपुर नंबर एक और बर्डपुर नंबर 11 गांव में एक-एक संक्रमित मिले। बांसी कस्बे में एक संक्रमित मिला। इटवा कस्बे में एक संक्रमित मिला। उसका ब्लॉक के गंगाधरपुर, उसका, मदनपुर, दतरंगवा गांव में एक-एक संक्रमित मिले। इसके अलावा सात अन्य संक्रमित पाए गए। सीएमओ डॉ. इंद्रविजय विश्वकर्मा ने बताया कि जिले में ३२ नए संक्रमित मिले हैं। साथ ही लखनऊ में इलाज के दौरान जिले की एक महिला की संक्रमण से मौत हो गई है। संक्रमित मरीजों को आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही संपर्क में आने वाले अन्य लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है।

 

 

 

 

Leave a Reply