गये थे दोस्त के यहां ईद की सिवइयां खाने, दुश्मनों ने उड़ा दी मोटरसाइकिल

May 15, 2021 12:22 PM0 commentsViews: 857
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थ गये थे अपने दोस्त कर ईद की बधाई देने। उन्होंने जितनी देर में सिंवई खाई उतनी देर में उनसे पांच मीटर दूर खड़ी उनकी बइक को चोरों ने उड़ा लिया। मजे की बात सह है कि बाइक चारी की यह वारदात सिद्धार्थनगर थाने की बाउंड्री के सामने के मकान से हुई। फिर भी पुलिस कुछ पता लगाने में विफल है।

जानकारी के अनुसार ईद के दिन देर शाम शहर के आटो पार्टस विक्रेता सिविल लाइन्स माहल्ले में थाने से सटे सिसहनियां मोहल्ले में अपने दोस्त मालबाबू के यहां सिवई खाने और ईद की बधाई देने गये थे। उनके घर और पुलिस स्टेशन की पश्चिमी दीवारआमने सामने है। फिर भी चोर की हिम्मत देखिए कि सिद्धार्थ अभी सिवईं खाकार बाहर निकले ही थे इस दौरान चोर उसे लेकर जा चुका था।

  सामने बाइक के न होने पर कुछ देर तो तलाश हुई। उसके बाद उसके गायब होने की बात समझ में आई तो हंगामा मच गया। सयोग से पड़ोसी के मकान में सीसीटीवी लगाा है। आनन फानन में उसकी फुटेज खंगाली गई। फटेज में एक व्यक्ति बाइक लेते जोताा दिख रहा है मगर उसका चेहरा नहीं दिख पा रहा है। घटना की खबर पकर मौके पर पुलिस भी पहुंची लेकिन वह भी सीसीटीवी के सहारे चोर पकड़ने की बात कह कर लौट गई।

 

 

 

 

Leave a Reply