लेदर क्रिकेट सीजन- 3: सिद्धार्थनगर को हराकर गोरखपुर ने फाइनल में किया प्रवेश

December 21, 2022 7:14 PM0 commentsViews: 253
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित गौतम बुद्ध लेदर बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता सीजन-3 के तीसरा मैच सिद्धार्थनगर और गोरखपुर के बीच खेला गया जिसमें गोरखपुर की टीम ने बेहतर प्रदर्शन कर सिद्धार्थनगर को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

आज का मैच सिद्धार्थनगर और गोरखपुर के बीच खेला गया, टॉस जीतकर गौरखपुर के कप्तान पंकज शुक्ला ने पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया और 20 ओवर में राहुल सिंह  नाट आउट 55* व अन्नू कनौजिया ने 33 व संदीप मित्तल के 48 रनों की बदौलत 182 रन  बनाए व सिद्धार्थनगर की तरफ से मानस सिंह ने दो, रौनक श्रीवास्तव ने 1 विकेट लिया।

183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिद्धार्थनगर टीम की तरफ से मानस ने 21, आकाश त्रिपाठी ने 53, चित्रांश ने 33 रन ही बना पाये। गोरखपुर की तरफ से प्रिंस साही ने 2 तो अजीत यादव ने 2 और राहुल सिंह ने 2 विकेट लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच गोरखपुर के राहुल सिंह को दिया गया।

इस अवसर आयोजक व उपाध्यक्ष सिद्धार्थनगर क्रिकेट एसोसिएशन  योगेश वर्मा, संयुक्त सचिव सिद्धार्थनगर क्रिकेट एसोसिएशन विपिन त्रिपाठी, सचिव विवेक मणि त्रिपाठी, अंपायर की भूमिका में नदीम अहमद और काजू, अंतर्राष्ट्रीय कॉमेंटेटर सोहेल सिद्दीकी, ऑनलाइन स्कोरिंग कृष्णा यादव व आलोक साहनी रहे।

Leave a Reply