जुबैर ने मांगी माफी़- कहा कि मैने ‘मुमताज चचा’ की छवि धूमिल की

September 18, 2024 12:56 PM0 commentsViews: 769
Share news

नजीर मलिक

माफी मांगने वाले जुबैर अहमद

सिद्धार्थनगर। पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष व सामाजिक कार्यकर्ता मुमताज अहमद के खिलाफ लगाये गये तमाम गंभीर आरोपों को गलत बताते हुए शिकायतकर्ता जुबैर अहमद ने माफी मांग ली है। उन्होंने कहा कि गलतफहमी के चलते उन्होंने डीएम व एसपी के वहां जो शिकायत दर्ज कराई है, वह बेबुनियाद है। इससे मुमताज अहमद की छवि धूमिल हुई है, इसके लिए वे शर्मिंदा हैं।ॽ

सामाजिक कार्यकर्ता मुमताज अहमद पत्रकार वार्ता करते हुए

पता चला है कि गत दिवस ज़ुबैर अहमद अपने कुछ हमदर्दों के साथ मुमताज़ अहमद के घर आये। उन्होंने ने बातचीत में को बहाना न बना कर सीधे सीधे कहा कि मैंने सब कुछ गलत फहमी में किया था। इससे आपकी (मुमताज़ अहमद की) छवि  धूमिल हुई है, इज़के लिए मैं धर्मिन्दा हूँ। जबैर अहमद बर्डपुर नम्बर 8 के महदेइया के निवासी हैं।

बताया जाता है कि इसी शिकायत को आधार बनाकर सिले के पत्रकार ओमेर सिद्दीकी और राशिद फारूकी ने मुमताज़ अहमद के खिलाफ अपने चैनलों में आपत्तिजनक आरोप वाले समाचार को छापा था। जिस पर मुमताज़ अहमद ने चैनलों के उक्त दोनों रिपोर्टर व संपादक को कानूनी नोटिस भी दिया है। इस घटना के बाद सामाजिका कार्यकर्ता मुमताज अहमद को माफिया का सम्बोधन करने वाले ओमेर अहमद का अगला कदम क्या होगा, यह देखना ज्यादा दिलचस्प होगा।

याद रहे कि उक्त दोनों पत्रकारों।में से एक ओमेर सिद्दीकी ज़मीन के कारोबारी हैं। मुमताज़ अहमद ने उनके कारोबार में कथित कालेधन और धोखाधड़ी आदि की जांच कराई थी। जिसमे आरोप सच भी पाए गए थे। इसी के बाद ये मामला तूल पकड़ गया था। ओमेर व उनके भाइयों की जांच और उसके बाद जुबैर का माफी मांगने का विडियों वायरल होने से मुमताज विरोधियों के मनोबल को काफी ठेस पहुंची है।

Leave a Reply