डीएम ने कसे बिजली विभाग के पेंच, आपूर्ति में सुधार का निर्देश

September 8, 2015 5:36 PM0 commentsViews: 127
Share news

संजीव श्रीवास्तव

dmसिद्धार्थनगर के विभिन्न इलाकों में बिजली कटौती को लेकर मचे हो हल्ला के मामले में जिलाधिकारी डा सुरेन्द्र कुमार ने बिजली विभाग के अफसरों के पेंच कसे और कहा कि अगर आपूर्ति में जल्द सुधार नहीं होता है, तो संबंधित अफसरों पर कार्रवाई की जायेंगी।

मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बिजली विभाग के अफसरों के साथ बैठक की। इस दौरान डीएम ने सख्त तेवर दिखाते हुए कहा कि बिजली आपूर्ति को लेकर पूरे जिले में हाय तौबा मची है जनता सड़कों पर उतर रही है। इससे कानून व्यवस्था प्रभावित हो रही है।

उन्होंने निर्देश दिया कि शासन द्वारा निर्धारित शेडयूल के अनुसार शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों आपूर्ति सुनिश्चित होनी चाहिए तथा जनता की शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई की जायें। लोकल फाल्ट एवं लो वोल्टेज को प्राथमिकता के आधार पर ठीक कराया जाये, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही न की जायें। इस सिलसिले में डीएम ने शासन को भी पत्र लिखने की बात कही।

जिलाधिकारी ने कहा इस समय धान की सिंचाई का कार्य किया जा रहा है, इसे ध्यान में रखकर आपूर्ति सुनिश्चित की जाये, तथा फाल्ट आदि को तत्काल ठीक कराया जायें। इस अवसर पर एसपी अजय कुमार साहनी, एएसपी मंशाराम गौतम, सीओ सदर मो अकमल खान, थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्रा समेत बिजली विभाग के अधिशासी व अवर अभियंता मौजूद रहे।

Leave a Reply