विधायक ने दी कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव को गंभीरता से लेने की नसीहत

September 8, 2015 4:29 PM0 commentsViews: 92
Share news

संजीव श्रीवास्तव

sapa

कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक विजय पासवान ने कार्यकर्ताओं को पंचायत चुनाव को गंभीरता से लेने की नसीहत दी है। मंगलवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र की बैठक में विधायक ने कहा कि देखने में यह चुनाव छोटा जरुर लगता है, मगर चुनौती संसदीय चुनाव से कम नहीं है।

पासवान ने कहा कि आरक्षण सूची जारी होने के बाद जिला पंचायत सदस्य एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य चुनाव के लिए उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है। तमाम कार्यकर्ता इन दोनों पदो ंके लिए उम्मीदवार भी बनेंगे। पार्टी जिसे प्रत्याशी बनायेगी, उसे जीत दिलाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ेगा।

विधायक ने कहा कि 2017 में विधानसभा का चुनाव होना हैं, पंचायत चुनाव को सभी पार्टी उसका रिहर्सल मान रही है। सपा भी इस चुनाव को पूरी गंभीरता से ले रही है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के मुख्यमंत्री बनने के बाद प्रदेश ने हर क्षेत्र में तरक्की की है। यही कारण है कि समाजवादी पार्टी की लोकप्रियता का ग्राफ लगातार उठ रहा है, यह देख विपक्षियों में हताशा फैल गयी है। पंचायत चुनाव में बाजी मारकर विपक्षियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जायेगा।

इस अवसर पर जोखन चौधरी, कलाम सिददीकी, जान मोहम्मद, राधेश्याम वर्मा आदि की उपस्थिति रही।

Leave a Reply