रोड एक्सीडेंट में घायल युवक की मौत से गांव में हाहाकार

July 13, 2018 4:46 pm0 commentsViews: 755

 

अमित श्रीवास्तव

रोता बिलखता परिवार और इंसेट में मृत युवक सूरज

मिश्रौलिया , सिद्धार्थनगर।  थाना क्षेत्र के गोनरा गाँव निवासी घीसा प्रसाद के 28 वर्षीय लड़के सूरज की एक्सीडेंट के बाद इलाज कराते समय मौत हो गयी। उसका दो दिन पहले एक्सीडेंट हुआ था। सूरज की मौत से गांव में शोक का माहौल है। जवान बेटे की मौत से घर वाले रो रो dj पागल हुए जा रहे हैं।

बताते चलें कि सूरज अपने साथी धर्मबीर के साथ  मोटर साइकिल से 11 तारीख शाम को मिठौवा चौराहे पर जा रहा था।रास्ते में गोनरा के पास तेज गति से आ रहे पिकप ने ठोकर मार दिया जिससे मोटर साइकिल पर सवार दोनों लोग घायल हो गये। इस घटना में सूरज गम्भीर रूप से घायल हो गया उसे घर इलाज के लिए गोरखपुर ले गए जहाँ इलाज के दौरान 12 तारीख दिन गुरुवार को उसकी मौत हो गयी।सूरज अपने घर का बड़ा  लड़का।घीसा प्रसाद के सूरज सहित चार लड़के है।अब सूरज की मौत से पूरे घर मातम छाया है।

मृतक सूरज का पिता किसान है।इस बारे में थानाप्रभारी निरीक्षक अरविन्द कोरी ने बताया कि तहरीर के आधार पर 279, 304 a-ipc के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।अभी आरोपी चालक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है जल्द ही आरोपी चालक की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

 

(725)

Leave a Reply