वायरल आडियो में शोहरतगढ़ विधायक बोले ‘वहीं आकर घसीटूंगा’, लेखपाल ने जवाब में कहा–‘तो आइये’

August 5, 2017 5:37 pm0 commentsViews: 209

नजीर मलिक

अपना दल विधायक अमर सिंह चौधरी

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ विधानसभा सीट से अपना दल के विधायक चौधरी अमर सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनके और इटवा तहसील के एक लेखपाल के बीच हुई बातचीत में मर्यादा जैसी कोई चीज नहीं रह गई। हालत यह हो गई जब विधायक जी ने लेखपाल कहा कि वहीं आकर तुम्हें घसीटूंगा तो जवाब में लेखपाल ने भी चुनौती भरे अंदाज में विधायक जी को आने का निमंत्रण दे डाला।

विधायक अमर सिंह और परसा बुजुर्ग के लेखपाल जीतेन्द्र यादव की बात चीत का जो आडियो वायल हुआ है वह 2 मिनट 26  सेकेंड का है। फोन पर जब विधायक अमर सिंह ने लेखपाल को अपना परिचय दिया तो विधायक के लिए बने प्रोटोकाल की उपेक्षा करते हुए लेखपाल जीतेन्द्र यादव ने नमस्कार करने की भी जरूरत नहीं समझा।  ऐसा कर लेखपाल ने प्रोटोकाल का सरासर उल्लंघन कर डाला।

बहरहाल आडियो में आगे की बात चलती है तो विधायक  लेखपाल को हड़काते हैं और कहते हैं कि तुम मुझे पहचानते नही क्या, लेखपाल भी बड़े आराम से जवाब में कहता है  नहीं। आगे   विधायक ने कहा कि वहीं आकर घसीटूंगा। लेखपाल जी भी कमाल के निकले और बड़े सधे अदाज में कहते सुनाई पड़ रहे हैं  कि “तो आइये”। लेखपाल जी का  यह अंदाज  एक प्रकार से विधानसभा सदस्य को चुनौती ही लग रहा है।

उधर लेखपालों का कहना है कि विधायक के इस व्यवहार से उनका संवर्ग बहुत आहत है। वह लोग इस मुद्दे पर आंदोलन भी कर सकते हैं।  याद रहे कि इससे पहले भी विधायक  अमर सिंह चौधरी का एक आडियो वायरल हो चुका है, जो जिले में काफी चर्चा का विषय बना था।

 

 

 

(148)

Leave a Reply