अंत्योदय के जरिए गरीब के होंठों पर मुस्कान ला रही मोदी सरकाऱ- डा. चन्द्रेश उपाध्याय

February 2, 2019 4:57 pm0 commentsViews: 119

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। भाजपा नेता डॉक्टर चन्द्रेश उपाध्याय ने कल “अन्त्योदय यात्रा” के पड़ाव मे बांसी विधानसभा के ,एचनी गाँव मे आयोजित “अंत्योदय गोष्ठी” में  ग्रामवासीयों से वर्तमान बजट को जनहितकारी बताते हुए ऐलान किया है कि वह “आयुष्मान भारत “योजना के लाभार्थियों को सूची मे पात्र लोगों का नाम  नाम जोड़  कर गोल्ड कार्ड बनवाने का अभियान शुरु  कर रहे हैं।

डा, चन्द्रेश ने ने कहा है कि इस बजट ने यह एक बार फिर से यह सिद्ध किया है कि मोदी जी की भाजपा सरकार अन्त्योदय के सिद्धांत को  धरातल पे उतार रही है। सरकार ने एक बार फिर से भारत के ग्रामीण,मज़दूर और मेहनतकश,सेना और मध्यमवर्गीय नौकरी पेशा करदाताओं सहित वरिष्ठ नागरिकों समेत सभी का ध्यान रखा है। आयकर की सीमा बढ़ाना निश्चित रुप से बड़ी राहत है।किसानो के लिये पेंशन,मजदूरों के लिये पेंशन,रक्षा बजट को दो गुना करना,  धरातल पर खरा उतरने और देश मे समानता लाने और प्रगति के पथ पर बढ़ाने वाला बजट है।

उन्होंने कहा कि यह बजट की राशि उसी जीएसटी से और देश के लाखों ईमानदार करदाताओं के पैसे से इकट्ठी हुई है। जिसका  विपक्षी दल मजाक उडाते थे।देश के करदाता का विश्वास बढ़ा है कि उसके दिये टैक्स के पैसे का उसके परिवार ,देश के किसान,मजदूर,सेना के लिये ईमानदारी से खर्च होगा।

प्रधानमंत्री ने इस बजट से जनता को बता दिया कि किया तरह से पूर्ववर्ती सरकारें और गठबंधनों का भ्रष्टाचार जनता के पैसे को डकार जाता था और देश की जनता से कहता था कि खजाना खाली हो गया है।

गठबंधन और कांग्रेस की सरकारों ने सिर्फ़ करदाता के पैसों को घोटाले कर के अपनी जेबों मे भरा है।बजट पेश कर रहे कार्यकारी वित्तमन्त्री पीयुष गोयल द्वारा  करदाताओं धन्यवाद देना भी बहुत आत्मीय क्षण था।

डा. चन्द्रेश ने कहा कि हमारी सरकार अपने विकास कार्यों के साथ जनता  के बीच जाएगी।वहीं गठबंधन और कांग्रेस अपने भ्रष्टाचार और देशविरोधी राजनैतिक इतिहास के साथ।विपक्ष हमे जातियो मे बांटने की कोशिश करेगा किन्तु हमे सजग रहते हुए।अपनी एकता बनाये रखनी है और देशहित मे प्रधानमंत्री के पक्ष मे भा ज पा को मतदान करना है।कार्यक्रम मे उन्होने भाजपा कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नागरिकों को शाल और कमल का फूल लगा कर सम्मानित किया।

कार्यक्रम मे कतारु, शेषदत्त दिवेदी, सूर्यनाथ, लाल जी त्रिपाठी, हरीराम, रामदयाल शाहनी, सत्यराम प्रजापति, शत्रुधन त्रिपाठी, बनवारी हरिजन, रविशंकर तिवारी, ग्राम प्रधान बनौली, करणा पति त्रिपाठी, ग्राम प्रधान एचनी जुगल किशोर  शर्मा सहित सैकड़ों की संख्या मे ग्रामीण शामिल रहे।

 

 

 

 

(111)

Leave a Reply