बन्हैती रेप, कत्ल कांड के खिलाफ अपना दल नेता हेमंत ने निकाला मार्च, पुलिस को दिया अल्टीमेटम

May 24, 2018 5:49 pm0 commentsViews: 398

अनीस खान

सिद्धार्थनगर।  खेसरहा थाना क्षे़त्र के बन्हैती गांव में 28 साल की महिला की बलात्कार के बाद हत्या के अभियुक्त की गिरफ्तारी न हो पाने के विरोध में अपना दल के नेता व उसके प्रंतीय युवा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हेमंत चौधरी के नेतृत्व में हजारों लोगों ने आज गांव से सटे कस्बे घोसियारी बजार में पैदल मार्च निकाला और पुलिस को एक सप्ताह का मौका देते हुए उसके खिलाफ आर पार की जंग का अल्टीमेटम भी दिया। इससे खेसरहा पुलिस काफी दबाव में है।

बताया जाता है कि अपना दल के युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी के नेतृत्व में हजारों वर्कर आज बन्हैती गांव पहुंचे। जनता इस बात को लेकर गुस्से में थी कि पिछले हफ्ते  28 साल की  विवाहिता विंध्यसिनी के साथ बलातकार के बाद उसकी हत्या कर दी गई। अभियुक्त नामजद है, फिर भी पुलिसय उसे गिरफ्तार नही कर पा रही है, जबकि पुलिस ने 24 घंटे में गिरुफ्तारी का दावा किया था ।

गांव में पैदल मार्च के बाद हेमंत चौधरी ने वहां आयोजित सभा में कहा कि पुलिस के खिलाफ जंग आज से शुरू होनी थी, लेकिन प्रशासन के अनुे और समय मांगने पर उप्होंने प्रशासन को कुछ समय दे दिया है। मगर एक हफ्ते में पुलिस ने गिरफ्तारी नही कि तो प्रशासन की ईंट से ईंट बजा दी जायेगी।  बता दें कि अपना दल सरकार की सहयोगी पार्टी है इसलिए खेसरहा

फिलहाल खेसरहा ही नही जिला पुलिस प्रशासन हेमंत चौधरी के पैदल इस पैदल  मार्च से परेशान है।हेमंत ने इससे पूर्व मृतका विंध्यवासिनी के बच्चों की अपने खर्चे से पढांई की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि वह मृतका  के तीनों बच्चों की पढ़ाई का खर्चा अपनी जेब से दें। उनके इस एलान की क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है।

उन्होंने अंत कि विंध्यवासिनी की हत्या बेकार नहीं जाएगी। इस कांड में हम पुलिस से न्याय लेकर रहेंगे।  पैदल मार्च में अपना दल के जिलाध्यक्ष ष आत्मा राम पटेंल सहित अनूप यादव, सूर्य प्रकाश चौधरी,  कन्हैया यादव.अनिल , पिंस सिंह, प्रदीप भारती, सतई प्रधान आदि लोग शामिल रहें।

 

,

 

 

(351)

Leave a Reply