बढ़नी चाफा कांड में पांच गिरफ्तार, 14 की तलाश जारी, दहशत बरकरार

December 7, 2015 7:28 am0 commentsViews: 1304

नजीर मलिक

बढनी चाफा में तैात पुलिस के जवान

बढनी चाफा में तैनात पुलिस के जवान

शनिवार की शाम मतदान के बाद हुए पथराव और फायरिंग के बाद पुलिस ने कुल 19 लोगों के खिलाफ सख्त धाराओं के तहत मुकदमें कायम करते हुए पांच को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कस्बे में दहशत अभी बरकरार है। पुलिस की गश्त लगातार जारी है।

खबर है कि भवानीगंज पुलिस ने उत्तम कुमार पुत्र हर्ष, राम सुभाष पुत्र बलदेव, अनिल कुमार पुत्र रामजद वर्मात्र राम व मनोज पुत्रगण विंदेसरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 14 अन्य की तलाश की जा रही है।

पुलिस ने इन्हें भारतीय दंड विधान की धारा 147, 148, 188त्र 332त्र 336 , 353त्र 341त्र 50 506 व हत्या के प्रयास की धारा 307 के तहत जेल भेजा है। इन पर लोकप्रतिनिधित्व अािनिय की धारा के अलावा 7- क्रिमनल ला एमेंडमेंट एक्ट भी लगाया है।

पुलिस के मुताबिक अभी आठ नामजद आरोपी फरार है तथा 6 अज्ञात आरोपियों को चिन्हित किया जा रहा है। एस रमेश यादव के मुताबिक बढ़नी चाफा में अब शांति है। कई लोग गांव से भागे हुए हैं।

बढ़नी चाफा में शांति तो है लेकिन उनमें दहशत भी शामिल है। बूथ नम्बर 181 के आस पास बिखरी मतदान की पर्चियां यथावत पड़ी हैं जो इस बात की गवाह हैं कि अभी वहां इनसानी कदमों की हलचल नहीं पहुंची है।

कस्बे में दहशत का करण 6 अज्ञात लोगों को चिन्हित करने का है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस न जाने किसके उपर गाज गिरा दे। फिलहाल बाजार खुला तो है मगर दहशत बरकरार है और वहां पुलिस का पहरा जारी है।

(106)

Leave a Reply