जायदाद के लिए बेटियों ने बूढ़े बाप को जहर देकर मार डाला?

July 24, 2017 4:07 pm0 commentsViews: 445

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। बांसी कोतवाली के पिपरा भैया गांव के निवासी अस्सी वर्षीय बुजुर्ग राम कुमार की अजीबो गरीब तरीके से मौत हो गई। आरोप है कि उसकी दो बेटियों ने खुद ही उसे जहर देकर मार डाला। रमकुमार की हत्या सम्बंधी तहरीर तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना 22 जुलाई की रात की है।

राम कुमार पुत्र कल्पू की लाश आज सुबह खेरहा थाने के ग्राम डड़िया में उसके बेटी के घर पाई गई। उसकी दो बेटियां एक ही घर में ब्याही थीं। बताते हैं कि दोनों बेटियां व उसके परिजन राम कुमार को 22 जुलाई को उसके गांव पिपरा भैया से जबरन अपने घर डड़िया ले आये थे। उसी रात उसकी मौत होगई और आज सोमवार सुबह उसकी मौत का खुलासा हुआ।

बताते हैं कि राम कुमार की मौत के बाद उसके भतीजे राम मिलन ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसके चाचा को उसकी दोनों बेटियों ने जहर देकर मार दिया। उसने एसपी को भी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने लाशा को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

इस बारे में बताया जाता है कि राम कुमार अपनी सम्पत्ति बेटियों को देने के बजाये भाई के नाती को देना चाहता था। गत ३० जून को वह वरासत करने बांसी तहसील भी गया था, जहां से उसकी बेटियों के परिजन उसे जबरन उठा ले गये थे। गांव वाले बताते हैं कि रविवार को वही लोग राम कुमार को उसके गांव से फिर उठा कर खेसरहा ले गये। जहां बीती रात उसकी मौत हो गई।

इस बारे में लड़की पक्ष का कहना है कि वह बीमार थे उनकी स्वाभाविक मौत हुई है। दूसरी तरफ एसपी ने बताया है कि लाश पोस्ट मार्टम के लिए भेज दी गई है। उसकी रिपोर्ट में यदि कुछ अस्वाभाविक मिला तो बेटर पक्ष के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम कर गिरफ्तार किया जायेगा।

Leave a Reply