डुमारियागंज: सड़क हादसे में मां-बेटे की मौत, पिता घायल, ग्रामीणों ने किया रास्ता जाम

September 5, 2017 9:56 pm0 commentsViews: 3421

नज़ीर मलिक

 बच्चे की लाश को सीने से लगाए सिसकता शब्बो

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के करीब बेवा चौराहा पर हुए ट्रक एयर बाइक के टक्कर में महिला और उसके मासूम बेटे की मौथो गयी, जब की बॉप को हलकी चोटें आई हैं। घटना आज बुधवार सायं 6 बजे की है।घटना के बाद पुलिस की लापरवाही से नाराज़ सड़क को जाम किया। समाचार लिखे जाने ट्रक चालक फरार था। हालाँकि ट्रक का नंबर नोट कर लिया गया है।

बताया जाता है कि तहसील मुख्यालय डुमरियागंज से 3 किमी दूर ग्राम अगया निवासी 30 वर्षोय शब्बू अपनी पत्नी संध्या (28) और 6 साल के बेटे क्रांति के साथ बाइक से कहीं रिश्तेदारी में जा रहे थे। अभी वो बेवा चौराहे पर पहुंचे ही थे की सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक को सीधी टक्कर मार दी।

दुर्घटना के बाद संध्या की लाश

चश्मदीदों के अनुसार टक्कर के बाद चालक फरार हो गया। उधर तीनों बाइक से गिर पड़े। जिसमें शब्बो के बेटे क्रांति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। संध्या बुरी तरह घायल थी और शब्बो को हल्की चोटें आई थी। संध्या को लेकर लोग तुरंत बस्ती रवाना हुए, लेकिन थोड़ी दूर जाने पर उसने भी दम तोड़ दिया।

बताते है कि 6 बजे दुर्घटना के समय चौराहे पर पुलिस भी मौजूद थी, लेकिन वह मदद करने के बजाय तमाशबीन बानी रही। इससे नाराज स्थानीय निवासियों ने उनके वीरोध में बढ़ती मार्ग जवाम कर दिया। आधे घण्टे तक जाम के बाद सीओ डुमरियागंज ने किसी तरह लोगों का गुस्सा शांत कर कर, जाम ख़त्म कराया।

(175)

Leave a Reply