भाजपा में बगावत, सदर की नगर इकाई समेत 25 ने पार्टी छोड़ी, पूर्व अध्यक्ष धनश्याम को लड़ाएंगे चुनाव

November 9, 2017 3:45 pm0 commentsViews: 1725

नजीर मलिक

प्रेस कान्फ्रेंस में उपस्थित भापा नेता संजय सिंह सहित नगर इकाई के सदस्यगण

सिद्धार्थनगर। जिला मुख्यालय से भारतीय जनता पार्टी का उम्मीदवार घोषित होते ही बीजेपी की नगर इकाई में बगावत हो गयी है। आज नगर अध्यक्ष, महामंत्री  व बूथ अध्यक्षों ने एक प्रेस कान्फ्रेंस कर बगावत का एलान कर दिया। पी सी में बीजेपी प्रत्याशी के मुकाबले उनके बड़े भाई और पूर्व चेयरमैन घनश्याम जायसवाल को समर्थन देने का एलान किया। बागियों में गत चुनाव में पार्टी प्रत्याशी रहे संजय सिंह का शामिल रहना उल्लेखनीय रहा।

आज नगर स्थित मौर्या लाज में हुयी प्रेस कान्फ्रेंस में भाजपा नगर अध्यक्ष श्याम सुंदर मित्तल ने भाजपा नेता और पूर्व नगरपालिका चेयरमैन धनश्याम जायवाल की उपस्थिति में कहा कि पुराने दिग्गजों को नजर अंदाज कर कुछ दिन पहले भाजपा में शामिल श्याम बिहारी जायसवाल को टिकट देकर पार्टी ने आत्मघाती कदम उठाया है।  वे यहां तक कहे कि भाजपा ने यह टिकट 70 लाख रुपये में बेचा है। इसलिए पूरी नगर इकाई आहत है और वह सभी त्याग पत्र दे रहे है।

इस मौके पर भाजपा नेता व पूर्व चेयरमैन घनश्याम जायसवाल ने कहा कि पार्टी ने निष्ठावान लोगों की उपेक्षा की है। यदि टिकट उन्के अलावा किसी भी पुराने नेता को दिया जाता तो भी गलत न होता, मगर हमें या अन्यों को टिकट इसलिए नहीं मिला कि हम लोगों के पास पैसा नहीं था। उन्होंने कहा कि भाजपा अब सौदागरों की पार्टी हो गई है।

 

प्रेस कान्फ्रेंस में  नगर अध्यक्ष श्याम संदर मित्तल ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं की सूची भी जारी कीं, जिनमें  अधिकांश मौके पर उपस्थित भी थे। पार्टी त्यागने वालों में श्याम सुंदर के अलावा भाजपा के वरिष्ठ नेता व गत चुनाव में भाजपा प्रत्यशी रहे संजय सिंह,  भाजपा नगर इकाई के अध्यक्ष विजय गुप्ता, श्रीमती किरन सिंह, उदय सिंह,  नगर मंती श्रीमती खेदू,  बलराम, बूथ अध्यक्ष राधेरमण मद्धेशिया,  रणजीत कसौधन, भगवान प्रसाद कसौधन, संतराम राजभर, पूर्व सभासद रुपेश मिश्रा समेत 25 भाजपाइयों का नाम शामिल है।

 

 

 

(120)

Leave a Reply