बिजली की चपेट में आकर 15 साल के किशोर की मौत, गांव वाले सदमें में

November 17, 2018 4:33 pm0 commentsViews: 362

महेन्द्र कुमार

 डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर।:पथरा थाना क्षेत्र के ग्राम बरगदी में हाई टेंशन बिजली की चपेट में आने से एक  युवक की बुरी तरह से झुलस कर मौत हो गई। मृतक का नाम धनराज पु़त्र गुज्जू बताया जाता है। उसकी उम्र 15 वर्ष है। इस घटन से पूरे गांव में कोहराम मच गया। घटना बीती रात की है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि थाना क्षे़त्र के ग्राम बरगदी निवासी गुज्जू का 15 साल का बेटा धनराज शुक्रवार की रात खाना खाकर बाहर निकला। वह गांव से बाहर खेत की तरफ गया जहां हाई टेंशन वाले बिजल के तार की चनेट में आ गया। शनिवार की सुबह उसकी लाश खेत में पाई गई। वह देर रात खेत में क्यों गया, इसकी जानकारी नहीं मिल सकी है। बहर हाल बिजली विभाग के अफसर विभाग से मदद दिलाने की भरोसा दिला रहे हैं।

सुबह खेत में उसके बिजली के तार से चिपके होने की जानकारी पर परिवार समेत गांव वाले मौके पर पहुंचे और पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे जूनियर इंजीनियर बबलू चौधरी ने बताया कि हादसे की सही जानकारी बिजली विभाग की जांच के बाद ही पता चल सकेगा। फिलहाल पीड़ित परिवार को मदद दी जाएगी।

दूसरी तरफ थाना इंचार्ज विजय कुमार ने बताया कि पीड़ित के घरवालों के तहरीर पर लाश का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है रिपोर्ट मिलने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कपिलवस्तु पोस्ट पहले भी ढीले जर्जर तारों को लेकर सचेत कर चुका है। लेकिन विभाग के लोग ध्यान नहीं दे रहे हैं।

(343)

Leave a Reply