पांच दिन पर एक बाईक चोरी कर पुलिस को मिलरहा चैलेंज, मुकदमा दर्ज करने में आनाकांनी

December 23, 2018 12:38 pm0 commentsViews: 171

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ कस्बे से लगातार हो रही गाड़ी चोरी से स्थानीय नगर वासियों के साथ साथ पूरे थाना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ इसकी चर्चा ऐसे कब तक होती रहेगी इसका जवाब किसी के पास नहीं। स्थानीय पुलिस चोरों पर लगाम लगाने में नाकामयाब साबित हो रही है ।

गाड़ी चोरी से पीड़ित लोग थाने से मिल रहे रोज रोज के आश्वासन से दुखी है एक तो उनकी गाड़ी चोरी भी हो गयी दूसरे तरफ उनका सूचना दर्ज ही नहीं की गई है। गाड़ी मालिक बाइक बरामदगी की जगह अपनी सूचना दर्ज करने को लेकर थाने का चक्कर काटते दिख रहे हैं।

ताजा मामला बीती रात लगभग 9 बजे नियांव निवासी रमेश बहादुर चौधरी की बजाज डिस्कवर बाइक UP55U 6084 को दस मिनट के अंदर चोर उड़ा ले गए वह मुर्तजा मार्किट के सामने अपनी ससुराल में एक कार्यक्रम में भोज पर आए थे।

21 दिन के अंदर पांच मोटर साइकिलों के चोरी होने से रात में होने वाले गस्त पर सवाल उठ रहे हैं। एक तरफ जहां कस्बे में थानाध्यक्ष खुद से गस्त के दौरान बाहर खड़ी बाइकों का हैंडल चेक करते हैं हैंडल लॉक न होने की स्थित में घर वालों को जगाकर हैंडल लॉक कराया जाता है।

पुलिस जबरदस्त तरीके से गस्त करती दिख रही वहीं बाइक चोर भी पूरी तन्मयता के साथ बाइक की चोरी भी कर रहे हैं। अभी तहसील गेट से सटे मुक्ति जैसवाल की दुकान के सामने से बाइक चोरी हुई ही थी कि दोबारा शंकर मिस्त्री के घर से हीरो होंडा सी डी गाड़ी चोर उड़ा ले गए और पेट्रोल खत्म होने की दशा में डोई नाले के पास मजबूरी में छोड़ कर चले गए।

कस्बे से सटे नीबी दोहनी में बैजनाथ प्रजापति के घर से बाइक UP 55 H 6929 चोरी हो गई, गड़ाकुल निवासी समीर की बजाज पल्सर की नई बाइक गायब हो गई जिसका अभी तक कोई अता पता नहीं है सूत्र बताते हैं कि मामले को गंभीरता से नहीं लिया जा रहा है।

थाना प्रभारी रणधीर मिश्रा ने कहां है कि शोहरतगढ़ कस्बे व उपनगर में बाइक चोरी हुई है जिसकी सूचना मिली है, जल्द ही वाहन बरामद करके आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा |

(141)

Leave a Reply