breaking newz-स्कूली बच्चों से भरी बस तालाब में गिरी, 22 बच्चे घायल, अस्पताल में दाखिल

August 7, 2018 12:41 pm0 commentsViews: 1716

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले के उस्का बाजार क्षेत्र में एक स्कूली बस के तालाब में गिरने से उसमें सवार ४५ बच्चों में से २२ घायल हो गये। जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां कई की हालत गंभीर है। घटना आज सुबह की है और जिला मुख्यालय के पास की है। वर्तमान में अस्पताल पर बच्चों के रोते बिलखते परिजनों की भीड़ जमा है। हर तरफ चीख पुकार मची हुई है।

बताया जाता है कि ज्ञानोदय इंटर कालेज पकड़ी, उसका बाजार की बस रोज सुबह उसका ब्लाक मुख्यालय के आस पास के गांवों से बच्चों को लेने जाती थी। इसी क्रम में आज तकरीबन आठ बजे वह बच्चों को खैरा गांव से उठा कर अगले मुकाम के लिए चली थी। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक वह गांव से थोड़ी ही दूर पहुंची थी कि असंतुलित होकर सड़क के किनारे गहरे तालाब में जा गिरी। तालाब गहरा था। उसमें बच्चे डूबने लगे।

बताते हैं कि तालाब में बच्चों की बस गिरने से हाहाकार मच गया। गांव वाले जेसीबी मशीन से बस को निकालने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान एसपी सिद्धार्थनगर भी पुलिस दल के साथ पहुंच गये। मौके की नजाकत देखते ही सभी पानी में कूद गये। यह देख गांव के भी कुछ लोग पानी में कूदे और बच्चों को निकालने लगे।

इस तरह डूब रहे सभी ४५ बच्चों को एक एकनिकाल लिया गया, मगर उसमें 22 बच्चे घायल थे, जिनमें एक दर्जन से ज्यादा की हालत गंभीर थी। सभी २२ घायलों को सीएचसी उस्का में दाखिल कराया गया है, जहां उनका इलाज हो रहा है। दुर्घटना का मूल कारण क्या था, अभी पता नही चल पाया है। बस को जेसीबी के द्धारा निकाल लिया गया है।

 

(1571)

Leave a Reply