जनरेटर की सफाई कर रहे व्यक्ति की करंट से दर्दनाक मौत

November 1, 2018 2:57 pm0 commentsViews: 695

 

   अजीत सिंह

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।  स्थानीय शोहरतगढ़ कस्बे में जनरेटर ठीक करते समय बिजला का करंट लग जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना मृतक की उम्र 42 वर्ष थी। इस घटना से स्बक में शोक का माहौल है। घटना कल सायं की है।  \जानकारी के मुताबिक शोहरतगढ़ के वार्ड न 3 गांधी नगर निवासी जगदम्बा उमर उम्र करीब 42 वर्ष पुत्र ज्ञानी जी का जनरेटर की साफ सफाई करने के चलते मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार जगदम्बा जनरेटर साफ कर रहा था कि अचानक से फेस की लाइट शार्टसर्किट से रिवर्स जनरेटर में आ गया, विद्दुत स्पर्धा के चलते उसकी दर्द नाक मौत हो गयी।

बताते चले कि इस घटना से 4 पुत्री और 1 पुत्र से सर से पिता का साया हट गया। पत्नी और परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है। पिता को यह भी नही पता चला कि 10 वर्ष से उसकी सेवा सत्कार करने वाला पुत्र अब इस दुनिया मे नही है।

घटना की जनकारी होने से शोहरतगढ़ नगर समेत पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया, बहरहाल लाश का पंचनामा कर उसका पोस्टमार्टम करा दिया गया।

जानकारी मिलने पर नगर चेयर मैन प्रतिनिधि सुभाष गुप्ता, एस आई देवानन्द सिंह समेत सभासद मनोज गुप्ता आदि दर्जनों लोग पोस्टमार्टम हाउस गए, वहाँ सांसद जगदंबिका पाल ने परिजनों को ढांढ़स बधाया।

 

 

 

(662)

Leave a Reply