मकान के चैनल का ताला तोड़ कर डेढ़ लाख की चोरी से गांव में दहशत

December 2, 2018 12:36 pm0 commentsViews: 374

अमित श्रीवास्तव

 मिश्रौलिया/ सिद्धार्थनगर। स्थानीय थाना क्षेत्र के रतनपुर गाँव ने शुक्रवार की रात चोरो ने घर का ताला तोड़ कर जेवर नकदी समेत तकरीबन डेढ़ लाख की सम्पत्ति पर हाथ साफ कर दिया और फरार हो गये। बीती रात हुई इस घटना से गांव में दहशत है। घटना की रात घर में कोई नहीं था। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

प्रात् सूचना के अनुसार चोरों ने गत दिवस गांव में शाहजहां नामक महिला के मकना में लगे चैनल का तोला तोड़ा और आरम से घार की एक एक बस्तु को छान मारा तथा घर का सारा माल मत्ता समेट रि फरार हो गये घटना के समय घर में कोई नहीं थी। गांव वालों को भी घटना की भनक न लगी। सुबह चैनल का ताला टूटा देख कर गांव वाले असलियत जान सके।

इस बारे में पीड़िता शाहजहाँ ने बताया कि उसके पति अमीरुल्लाह पुत्र चौधरी सऊदी अरब में रहते है। वो अकेली घर पर रहती है।शुक्रवार को वो न्योता करने रिश्तेदारी में गयी थी।गाँव वालो ने मुझे घटना की जानकारी दी।छानबीन के दौरान मुझे पता चला कि  घर में रखा 40 हजार रुपया नगद,एक मंगलसूत्र,चांदी की हसुली,तीन जोड़ा पायल,सोने की अँगूठी सहित कुल 80हजार के जेवर,20हजार के बर्तन व 10हजार का कपड़ा चोर चुरा ले गए है। वही इस बारे में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष मनोज सिंह ने बताया कि चोरी की घटना की कोई तहरीर नही मिली है

(361)

Leave a Reply