चिल्लूपार क्षेत्र की समस्या समाधन के प्रति संकल्पित हूं- विनय शंकर

September 8, 2018 5:06 pm0 commentsViews: 77

अजीत सिंह

गोरखपुर। चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र अति पिछड़ा है। यह दशकों से उपेक्षित भी रहा है। मै अपने इलाके के विकास के लिए पूरी तरह संकल्पित हूं। इसके विकास के लिए सतत प्रयास जारी है। यहां कि मूलभूत समस्याओं को समाप्त करना हमारा कर्तव्य है। इस इलाके के विकास में प्रशासन कीशिथिलता कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

यह विचार गत दिवस क्षेत्रीय विधायक विनय शंकर तिवारी ने व्यक्त किया। वह गोला विकास खंड के ग्राम सभा नुआंव में 6.38 लाख की लागत से बनी इंटरलाकिंग् सड़क के लोकार्पण के अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को सम्बोधित कर रहे थे। उनका कहना है कि वे क्षेत्र के विकास से कोई समझौता न करेंगे न किसी को करने देंगे।

इससे पूर्व उन्होंने फीता काट कर सडक का लोकार्पण किया। इस अवसर पर भारी तादाद में ग्रामीण मौजूद थे। इस मौके पर विधायक विनय शंकर तिवारी ने कहा कि वह क्षे़त्र की बिजली, पानी, सडक, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी प्रमुख समस्याओं के निदान करने की कोशिश में हैं। आने वाले दिनों में छोटी छोटी समस्याओं का समाधन निश्चय ही कर दिया जायेगा।

उन्होंने गोला बाजा     वहन मंत्री से बात चल रही है। जल्द ही उनकी तरफ से हरी झंडी मिलने की आशा है। इसके बाद बस स्टेशन का निर्माण शुरू हो जायेगा। फिर लोगों को आवागमन की बेहतर सुविधा मिल जायेगी। कार्यक्रम को गोला ब्लाक प्रधान संघ के अध्यक्ष दिवाकर दूबे सहित कृष्णानंद पांडेय व सच्चिदानंद राय ने भी सम्बोधित किया।

हीरामनी की अध्यक्षता में हुए कार्यक्रम का संचालन ग्राम प्रधान संजय राय ने किया। इस मौके पर क्षे़त्र के युवा नेता आलोक त्रिपाठी, सूरज तिवारी,मनोज चन्द,परितोष पांडे, सत्यप्रकाश यादव, ब्रह्मजीत दुबे, सत्यराम दुबे, आशीष तिवारी,हनीफ अहमद,यूसुफ,सुजीत सिंह प्रधान संजय राय,प्रधान कृष्णा पांडे, दिवाकर दुबे, बंटू तिवारी, मुन्ना हाशमी आदि उपस्थित रहे।

 

(64)

Leave a Reply