कांग्रेस ने जनसभा कर प्रशासन को क्षेत्रीय समस्याओं से सम्बंधित ज्ञापन सौंपा

March 13, 2018 11:40 am0 commentsViews: 147

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। स्थानीय क्षेत्र के मालीजोत चौराहे पर क्षेत्रीय समस्याओ को लेकर कांग्रेस पार्टी के पूर्व ब्लाक अध्यक्ष बांसी फजलुल हक खां के नेतृत्व मे क्षेत्रीय समस्याओं को लेकर एक जनसभा का आयोजन किया गया जिसमे विशिष्ट अतिथि के रूप मे पूर्व सांसद हाजी मो मुकीम  एवम् मुख्य अतिथि पूर्व सांसद डाक्टर चन्द्र शेखर त्रिपाठी जी रहे । कार्यक्रम की अध्यक्षता काग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष ठाकुर प्रसाद तिवारी ने किया ।

इस दौरान 13 सूत्रीय ज्ञापन राज्यपाल को सम्बोधित बांसी के तहसीलदार को सौपा।जिगनिहवा होरिलपुर प्रधानमन्त्री सड़क योजना के तहत बनाई गई सड़क में मानक की अनदेखी की जाँच और  पुलिस चौकी चेतिया को रिपोर्टिंग चौकी बनाये जाने िी मांग की गगई।

ज्ञापन में  प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र चेतिया में डॉक्टरों की तैनाती के साथ आवास की व्यवस्था करने, बाँसी इटवा मार्ग पर जिगनिहवा चौराहे पर स्थायी पुलिस चौकी की स्थापना,बाँसी तहसील मुख्यालय पर अग्नि शमन केन्द्र की स्थापना, बांसी तहसील के डूमरियालाल गांव के लोगो के लिए सड़क निमार्ण, खेती में बाधक बन रहे आवारा पशुओ को पकड़वाए जाने, रजिस्ट्री कार्यलय में प्रत्येक जमीन के बैनामे में लिए जाने वाले दो प्रतिशत शुल्क को तत्काल बंद किये जाने, किसानो से खरीदे जाने वाले गेहू का समर्थन मूल्य दो हजार किये जाने,पूर्व में चेतिया चौकी रहे राम करन निषाद द्वारा एक मामले में झूठी रिपोर्ट लगाने और रिश्वत खोरी की जाँच सम्बन्धी माँग दर्शाया गया।

इस दौरान काग्रेसी नेताओ ने एक जनसभा को भी सम्बोधित किया।उक्त कार्यक्रम का संचालन पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष मंगेश दूबे ने किया ।इस अवसर पर रमेश उपाध्याय एडवोकेट  डाक्टर बी एन त्रिपाठी, राम चन्द्र पांडेय,कृष्ण बहादुर सिंह, अशोक श्रीवास्तव, पूर्व प्रत्याशी कैलाश पंछी,  सच्चिदानंद नन्द पांडेय, कन्हैया मिश्रा, लक्ष्मी नारायण, जितेन्द्र, नन्द किशोर चौरसिया सहित तमाम लोगों ने अपने अपने बिचार व्यक्त किया । जनसभा मे सैकड़ो लोग उपस्थित रहे ।

 

 

(124)

Leave a Reply