अभी अभी: करंट की चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत, घर का अकेला सहारा था मृतक

July 7, 2018 11:17 am0 commentsViews: 861

शबीह हैदर रिजवी

घटना के बाद मृतक के परिजनों को सात्वना देते एसडीएम

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। उपनगर डुमरियागंज में करंट की चनेट में आकर अठारह साल के एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक का नाम मेराज पु़त्र अनवर बताया जाता है। वह डुमरियागंज से सटे कस्बा हल्लौर का निवासी था और मजदूरी कर परिवार का पेट पालता था। घटना शनिवार सुबह आठ बजे की है। धर के कमाऊं बेटे की मौत से उसका परिवार बेसहारा हो गया है।

बताया जाता है कि मृतक मेराज ट्राली पर मिट्टी ईंटा ढोने का काम करता था।  आज सुबह तकरीबन 8 बजे ट्रॉली से  डुमरियागंज कस्बे की तरफ मिट्टी उतारने जा रहा था। चश्मदीदों के मुताबिक उसकी, ट्रैक्टर ट्रॉली जैसे ही सफा स्कूल के पास पहुँची,  मौत बनकर लटक रहे  जर्जर 11 हज़ारेवी लाइन का तार उसके बदन से छू गया। नतीजतन मेराज तड़पने लगा। मौके पर  मौजूद ग्रामीणों ने युवक को लेकर बेवा अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की खबर पर एसडीएम डुमरियरगंज ने भी मौके पर पहूंच कर मुआयना किया तथा एसडी एम डुमरियागंज  मौके पर मौजूद प्रधान प्रतिनिधि हैदर रिज़वी से बात कर पीड़ित परिवार को मदद का भरोसा दिलाया। इस मौके पर, कसींम रिज़वी, नज़र, संतोष आदि भी मौजूद रहे। इस दर्दनाक घटना से पूरे हल्लौर में कोहराम मच गया है।

 

(788)

Leave a Reply