विधायक के निर्देशन में निकला सपाइयों का कारवां, जनता को बताया सरकार की कामयाबियां

May 9, 2016 12:48 pm0 commentsViews: 770

हमीद खान

guf

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। मुकामी विधायक कमाल यूसुफ के निर्देशन में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सपा नेता अर्जुन यादव और अनीस हैदर रिजवी की अगुवाई में साइकिल रैली निकाल कर एक दर्जन गांवों का दौरा किया। सपाइयों ने ग्रामीणों को सरकार की कामयाबियों की जानकारी दी।

सपाइयों का काफिला भनवापुर ब्लाक चौराहे से सहजवार,  हथपरा,  गड़ावर,  सुकालाजोत,  सहदईया, हसुड़ी,  करहिया सघन, करमहवा, पचमरी,  मनिकौरा, पिपरा गोसाईं,  पिपरा पाण्डेय,  बरगदवा होते हुये बदलिया चौराहे पर पहुंचा।

इस अवसर पर चौराहे पर मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए सपा नेता अर्जन यादव और अनीस हैदर ने अखिलेश सरकार की नीतियों पर प्रकाश डाला। दोनो नेताओं ने शिक्षा और स्वास्क्य के क्षेत्र में सरकार द्धारा किये कामों को विस्तार से बताया।

दोनों नेताओं ने कहा कि समाजवादी सरकार गरीब किसान और मजलूम की आवाज है। इसलिए तमाम पूजीपति समर्थक पार्टियों इस सरकार के खिलाफ साजिश तो बहुत करती हें, लेकिन कभी सफल नही होतीं। नेताओं पे दावा किया कि अगले चुनाव में सपा शानदर ढंग से जीत कर आयेगी।

इससे पूर्व सपा नेता और सभासद अजय यादव ने हरी झण्डी दिखाकर जत्थे को रवाना किया। जत्थे में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सुनील विश्वकर्माए ओम प्रकाश गौतमए बब्लू गौतमए जगराम चौधरीए राम शरण चौधरीए राम करन विश्वकर्माए राम करन प्रजापतिए रजनीश तिवारीए राहुल यादवए अमरेश गौड़ए जयकरन गौड़ए खूटी प्रजापति आदि लोग शामिल रहे।

(161)

Leave a Reply