दबंगों ने दिनदहाड़े युवक पर हमला कर सनसनीखेज ढंग से 16 हजार लूटा

March 28, 2018 12:09 pm0 commentsViews: 716

आरिफ मकसूद

अस्पताल में एडमिट घायल नौशाद खान

इटवा, सिद्धार्थनगर। गोल्हौरा थाना क्षेत्र के ग्राम पेंदा नानकार  में कुछ दबंगो ने दिन दहाड़े एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया। दबंगों ने धारदार हथियार समेत लाठी डंडो से पीटकर युवक को लहूलुहान कर उसका १६ हजार रूपया लूट लिया और फरार हो गये। पुलिस ने इस सिलसिले में मुकदमा कायम कर दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। घटना कल मंगलवार सायं की है।

जानकारी के मुताबिक तिघरी राय निवासी सहारा एजेंट नौशाद खान पुत्र अब्दुल कलाम साम 4 बजे कलेक्शन कर वापस आफिस जा रहे थे ।  तभी पेंदा नानकार के पास अचानक कुछ लोग आ पहुँचे ताबड़तोड़ लाठी डंडो से हमला करना शुरु कर दिया अधमरा कर पास के झाड़ी में फेंक कर भाग गए । बताया जा रहा है कि हमलावर पेंदा नानकार के निवासी हैं । हमलें में पीड़ित को गम्भीर चोट आई एम्बुलेंस की सहायता से  बांसी अस्पताल लाया गया जहां हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया ।

पीड़ित के परिवार के मुताबिक गोल्हौरा थानाध्यक्ष को कई बार फ़ोन किया गया पर उनका फोन रिसीव नही हुआ । बाद में पुलिस कप्तान को फान किया गया तब जाकर घटना के एक घंटे बाद पुलिस पहुंची। नौशाद के भाई ने बताया कि पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, मगर पुलिस ने सिर्फ दो ही लोगों को हिरासत में लिया है।

 

 

 

(631)

Leave a Reply