एक ही रात में तीन घरों में नकब काट कर लाखों की चोरी

December 9, 2015 8:27 am0 commentsViews: 892

नजीर मलिक

chory

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के दो गांवों के तीन घरों में नकब लगा कर चोरों ने बीती रात तकरीबन तीन लाख रुपये के नकदी और जेवर पर हाथ साफ कर दिया।

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के जोबकुंडा गांव में चोरों ने इरफान पुत्र इंसान अली के घर में चोरों ने मकान के पीछे सेंध लगाया और घर में घुस कर आराम से कई कमरों कों खंगाला।

यहां से तीन तोले का सोने का हार, डेढ तोले का सोने का झाला समेत सोने चांदी के अन्य कई जेवर व कपड़े लेकर चलते बने। परिवार को सबुह जागने पर घटना की जानकारी मिली।

दूसरी घटना भी इसी गांव में शंभू के घर घटी। चोरों ने उसके मकान में भी सें लगााया और घर में प्रवेष कर पूरे घर की तलाशी ली। चारों को यहां से मंगल सूत्र, नथिया, टीका झुमके टाप्स के साथ 30 हजार नकद भी मिले।

चोरों ने आराम से सारा माल मत्ता समेटा और भाग निकले। परिवार वालों को यहां भी घटना की जानकारी सुबह जगने के बाद ही मिल सकी।

इसी रात चोरों के दल ने जोबकुंडा से तकरीबन 2 किमी दूर बढ़नी लाला गांव में उमेश गुप्ता के घर भी नकब काटा और घर से 30 हजार नकद समेत सोनेे चांदी के जेवरात लेकर चम्पत हो गये। तीनों घटनाओं में तकरीबन चार लाख का माल ले जाने में चोर कामयाब रहे। शोहरतगढ़ पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

(155)

Leave a Reply