बेबाक बातः कल हम बसपा के कार्यकर्ता थे, आज नगर और हर नागरिक के सेवक हैं– बब्बू

December 7, 2017 11:41 am0 commentsViews: 703

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। नगर पंचायत डुमरियागंज के नवनिर्वाचित चेयरमैल जफर  आलम  उर्फ बब्बू ने एक बेबाक बयान में कहा है कि नगर पंचायत अध्यक्ष बनने के साथ वे सबके सेवक बन गये हैं। इससे पहले वह बसपा के कार्यकर्ता थे। उन्होंने कहा कि वह बसपा के नारे सर्वजन हिताय के नक्शे कदम पर चल कर नगर की सेवा करेंगे।

 कपिलवस्तु पोस्ट से बात करते हुए जफर उर्फ बब्बू ने कहा कि इस चुनाव में मुझे वोट न देने वाले भी मेरे नगर के वासी हैं। इसलिए किसी को मुझे लेकर चिंता करने की जरुरत नहीं है। उन्होंने विकास का वादा कर चुनाव लड़ा था, इसलिए वह सभी इलाके का विकास और हर नागरिक की सेवा करने को सदा तत्पर रहेंगे। राजनीति और जाति धर्म से ऊपर उठ कर काम करना उनका फर्ज है। इसलिए मेरे विरोधी भी मुझसे वही इज्जत पायेंगे जो मेरे समर्थक पायेंगे।

 चेयरमैन बब्बू ने कहा है कि उन्हें नगर की हर समस्या की जानकारी है। नाली, सडक, बिजली और पानी की कहां कितनी जरूरत है, इसका उन्हें बखूगी पता है। इसलिए वह इनसभी समस्याओं को निपटाने का खाका तैयार कर रहे हैं।  शपथ ग्रहण के बाद वह इन सारी समस्याओं के निराकरण करण  के लिए ब्लू प्रिंट तैयार करेंगे।

 अंत में उन्होंने कहा है कि  नगरवासियों को चाहिए कि डुमरियागंज के विकास के लिए लिए यदि उनके पास कोई सोच हो या किसी समस्या का निस्तारण का कोई प्लान हो तो मुझे अवगत करायें, ताकि उसे विशेष प्राथमिकता दी जा सके। उन्होंने कहा कि नगरवासियों के लिए उनके दरवाजे हर समय खुले हैं। यही नहीं उन्होंने नगर के विकास में  सबका सहयोग भी मांगा और कहा कि बिना सबके सहयोग के नगर का विकास मुमकिन नहीं है।

 

 

(654)

Leave a Reply