करंट लगने से प्राइवेट लाइनमैन की मौत

November 15, 2016 3:42 pm0 commentsViews: 930

एम.आरिफ

electric-death1
इटवा, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के सेमरी में मंगलवार सुबह 9 बजे डबल पोल पर विद्युत लाइन जोड़ते समय करंट लगने से प्राइवेट लाइन मैन की मौत हो गई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार प्राईवेट लाइन मैन के तौर पर कार्यरत ढे़बरूआ थाना क्षेत्र के रेहरा खुर्द निवासी राम उजागिर पुत्र राम अवतार 45 वर्ष मंगलवार सुबह लगभग 9 बजे डबल पोल पर विद्युत लाईन जोड़ रहा था। तभी अचानक लाइट आ जाने के कारण करंट लगने से उसकी मौके पर मौत हो गई। करंट लगने के बाद वह विद्युत तारों पर लटक गया। करीब आधे घंटे बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने मृतक का शव तारों से नीचे उतरवा कर थाने पर पहुंचाया। जहां मृतक के लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।

इस संबन्ध में इटवा थानाध्यक्ष रणधीर मिश्रा का कहना है कि लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

परिजनों पर टूटा दुःखों का पहाड़
विद्युत लाइट बनाने का काम कर परिवार चलाने वाले राम उजागिर की करंट लगने से मौत होने पर परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट पड़ा। मृतक के 3 बेटे व 4 बेटियां है। बड़ी लड़की की शादी हो गई। जबकि दूसरे लड़की का गौना 15 दिन बाद है। जिसके चलते परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

(41)

Leave a Reply