धार्मिक उन्माद फैलाकर फिर से सत्ता हासिल करना चाहती है भाजपा- विजय पासवान 

January 14, 2019 8:26 am0 commentsViews: 76

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के जोगिया गांव में समाजवादी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय कार्यक्रम अभियान में समाजवादी पार्टी के पर्वेक्षक श्याम विश्वकर्मा तथा समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय पासवान ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब से सुबे में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है तभी से जनता त्रस्त है।

उन्होंने कहा कि चाहे वो किसान हो चाहे वह बेरोजगार हो चाहे वह नौजवान हो चाहे वह ब्यापारी हो चाहे वह महिलाएं हो चाहे वह अल्पसंख्यक हो हर वर्ग इनकी नीतियों से त्रस्त है महगाई से आम आदमी त्रस्त है भारतीय जनता पार्टी के लोग चुनाव में जो वादा किए थे उसे पूरा करने में यह लोग पूरी तरह से विफल है।

यह सरकार गरीबों का कोई काम तो नहीं पाए अब यह पूरे देश और प्रदेश में धार्मिक उन्माद फैलाकर फिर से सत्ता हासिल करना चाहते हैं अब जनता किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है समय आने पर बैलेट पेपर से चुनाव में इन से बदला जरूर लेंगे वहीं दूसरी तरफ समाजवादी सरकार ने जो गरीबों के हित में योजनाएं चलाई थी उसमें तमाम योजनाओं को बंद करके इस सरकार ने गरीबों के साथ धोखा किया है।

समाजवादी सरकार की नीतियां और उसके कार्यक्रम गांव, गरीब, किसान, मजदूर, नौजवान, बेरोजगार, महिलाएं, अल्पसंख्यक सबके हित में थी और सब के हित में काम किया। कार्यक्रम में कृष्ण नाथ यादव, रवि यादव, अमित यादव, जोखन प्रसाद चौधरी, अब्दुल कलाम सिद्दीकी, संजीत यादव, राजकुमार, फूलचंद, दिनेश यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

(56)

Leave a Reply