कोरोना के भय गुजरात से आ रहा युवक भाई समेत एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल, मेडिकल कालेज भेजा गया, 6 अन्य साथी सुरक्षित

May 6, 2020 1:08 pm1 commentViews: 1178

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। मोटर साइकिल पर सवार युवकों की टोली में से एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिस पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना आज दस बजे बस्ती जिले के हर्रेया कस्बे में हुई। घायल युवकका नाम फैजान पु़त्र गुलहसन है। वह थाना डुमरियागंज के ग्राम सिसई पिरैला का निवासी बताया जाता है। उसके शेष साथी ग्राम हटवा के हैं।

मिली जानकारी के अनुसार हरैया थाना क्षेत्र के एन.एच.28  पर तेज रफ्तार बाइक सवार अनियन्त्रि होकर डिवाइडर से टकराया। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार गिरने के बाद बाइक उक्त सवार को काफी दूर घसीट कर ले गई। दस घटना में फैजान बुरी तरह घायल हो गया। बाईक पर पीछे उसका छोटा भाई भी बैठा था। उसे भी चोटें आई हैं। दुर्घटना के बाद छोटे भाई ने आगे बढ़ गये तीन बाइक पर सवार अपने 6 साथियों को, जो ग्राम हटवा के रहने वाले थे और सभी साथ गुजरात से आ रहे थे, को इसकी जानकारी दी। सभी लौट कर मौके पर पहुंच गये। मगर पुलिस, एम्बुलेंस फोन करने के बाद भी नहीं आई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उन्हें असहाय देख कर नगर के नित्यानंद सिंह आगे आये। उन्हें उठा कर हर्रेया अस्पताल (सीएचसी) पहुंचाया गया। वहां उनकी हालत देखते ही डाक्रों ने फैजान को मेडिकल काले गोरखपुर रेफर कर दिया, जहां फैजान की हालत चिंताजनक बताई जाती है। फैजान का छोटा भाई भी अभी ज्यादा बता पाने की हालत में नहीं है। उसके साथ चले हटवा गांव के साथियों के बारे में कुछ पता नहीं चल सका कि बाद में वे कहां चले गये?

बता दें कि गुजरात के सूरत से फैजान अपने छोटे भाई के साथ बाइक से चला था। उसके साथ ग्राम हटवा के तीन बाइकों पर सवार 6 अन्य युवक भी थे। सभी गुजरात से बस्ती जिले के हर्रेया तक सकुशल पहुंच भी गये। मगर जब उनका गांव बमुश्किल 70 किमी रह गया था, कि यह दुखद घटना हो गई। इससे पूर्व मुम्बई व अन्य महानगरों से करोना के खौफ से भाग रहे तीन व्यक्ति दुघर्टनाओं का शिकार हो चुके हैं, जिसमें एक की मौत भी हो चुकी है।

(1122)

Leave a Reply