गुजरात को माडल बना कर पीएम ने पूरे देश का विकास किया– जगदम्बिका पाल

December 12, 2017 2:55 pm0 commentsViews: 247

मुमताज अहमद खान

सूरत। डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल ने गुजरात के सूरत में चुनाव प्रचार के दौरान कहा है कि नरेंद्र मोदी जी ने मुख्यमंत्री रहते हुए, गुजरात का चौतरफा विकास करके गुजरात को देश की जनता के माडल के रुप में पेश किया! उसी विकास के दम से मोदी जी ने 2014 में वाराणसी सीट से लोक सभा चुनाव जीतने के पश्चात् प्रधान सेवक के रूप में देश को विश्व के मानचित्र पर विश्व शक्ति के रूप में स्थापित किया। देश को  विकास की एक नई गति मिली भारत की छवि को विश्व स्तर पर और उम्दा बनाया! मोदी जी के नेतृत्व का ही नतीजा है कि आज पूरा विश्व भारत की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहा है! 

गुजरात के सूरत आदि इलाके में चुनाव प्रचार करने के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस जाति, धर्म और वर्ग की  राजनीति करने में पहले से ही लगी है, जिसका साक्ष्य कांग्रेस के मणि शंकर अय्यर का बयान है, जिसमें उन्होंने माननीय प्रधानमंत्री जी को “नीच” कहके सम्बोधित किया।  पूर्व में 2014 के चुनाव के वक़्त इन्होंने कहा था कि “मोदी को चुनाव हराकर उनसे चाय की दूकान खुलवा देंगे”.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री कपिल सिब्बल जी का कहना है कि राम मंदिर की सुनवाई 2019 के चुनावों के बाद हो. भारतीय जनता पार्टी का रुख राम मंदिर मुद्दे पर साफ़ है लेकिन कांग्रेस इस मामले को ललम्बित कर अगले चुनावो में भी इस मामले पर राजनीति करना चाहती है इस अवसर पर सांसद जगदंबिका पाल के साथ सांसद  सी आर पाटिल, श्रीमती संगीत पाटिल, प्रमोद तिवारी, आर के राय श्रीमती सुधा पांडेय आदि साथ रहे।

 

 

 

(257)

Leave a Reply