अनुप्रिया पटेल व्यस्त कार्यक्रम के बीच पहुँची हेमन्त चौधरी के घर

May 9, 2018 2:51 pm0 commentsViews: 571

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। अपने व्यस्त कार्यक्रम के बीच केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मन्त्री अनुप्रिया पटेल ने जैसे ही सिद्धार्थनगर में प्रवेश किया उन्होंने कारागार मन्त्री जय कुमार सिंह पटेल उर्फ  जैकी और विधायक संगम लाल गुप्ता के साथ सबसे पहले पार्टी के युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त चौधरी के आवास पर गई। इसकी सूचना प्रशासन को पहले से थी सरकारी तंत्र भी पूरी तैयारी के साथ उनके आवास पर जमा था।

बताया जाता है कि जब से हेमन्त चौधरी ने पार्टी की कमान सम्भाली है बहुत कम समय में वो पूरे प्रदेश में पार्टी का जनाधार बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा किये हैं और पूरे प्रदेश में पार्टी के सभी कार्यक्रमों की कमान इन्हीं के हाथों में है।

सूत्र बताते है कि हेमन्त चौधरी इस समय अनुप्रिया पटेल के सबसे करीबी है जो कि उनके आवास पर और कार्यक्रम स्थल पर देखने को मिला एक तरफ कार्यक्रम स्थल के मंच पर वो हेमन्त चौधरी से बार बार राय मशविरा कर रही थी तो दूसरी तरफ उनके आवास पर मुख्य चिकत्त्सा अधिकारी को निर्देश भी दे रही थी कि हेमन्त पार्टी का सारा कार्य देखते है इनको शिकायत का मौका नहीं मिलना चाहिये।

इन्हीं बातों के साथ वह दोपहर12:45 पर जिला मुख्यालय के लिए रवाना हो गईं। उनके साथ मोटर साइकिलों पर सवार सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं का दल भी रवाना हुआ।

उक्त अवसर पर जेल अधीक्षक राकेश सिंह, उपजिलाधिकारी प्रबुद्ध कुमार सिंह, सर्किल आफिसर, तथा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली-रवीन्द्र प्रताप सिंह, अपना दल जिला महासचिव- सूर्यप्रकाश चौधरी, महेन्द्र कुमार चौधरी, प्रधान- घनश्याम लोधी, राम सुरेश चौधरी, उपेन्द्र प्रताप सिंह, मिथिलेश भारती, अखिलेश भारती, फखरुल हसन,भीमसेन, मुन्नर चौधरी, अनूप चौधरी, सुनील चौधरी, दिनेश चौधरी, आदि सहित बडी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों की मौजूदगी रही।

कहीं हेमन्त को लोकसभा चुनाव लड़ाने के लिये तो नही बुना गया था सम्मेलन का यह ताना बाना

सोमवार को अपना दल के युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष हेमन्त चौधरी के गृह जनपद सिद्धार्थनगर में एक विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था।  जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मन्त्री अनुप्रिया पटेल, राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल, कारागार मन्त्री जय कुमार जैकी आधा दर्जन से अधिक विधायक गण, राष्ट्रीय/प्रदेश पदाधिकारी तथा लगभग 15000 हजार कार्यकर्ता सम्मिलित हुए।

अपना दल के इस विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर चर्चायें हो रही हैं कि कहीं हेमन्त चौधरी को लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर तो नहीं इस कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। लोगों का कहना है कि हो सकता है अगर आगामी लोकसभा चुनाव में अपना दल एस का भाजपा से गठबंधन टूटा तो हेमन्त चौधरी के तेजतर्रार रवैये को देखते हुए अपना दल उन्हें डुमयिगंज लोकसभा क्षेत्र से एम पी का चुनाव लड़ा सकती है।

(505)

Leave a Reply