दहसत बलात्कारों की : इलाहाबाद के शिवकुटी कालोनी में भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं का घुसना बंद

April 15, 2018 2:58 pm0 commentsViews: 276

अब्बास रिजवी

इलाहाबाद। प्रदेश में बढ़ रहे अपराध और बलात्कार की घटनाओं की दहशत इस कदर है कि लोगों ने अपने घरों के बाहर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की एंट्री पर बैन लगा दिया है। ऐसे पोस्टर यूपी के इलाहाबाद में देखने को मिले है।

यहां मोहल्ले में बैनर और घरों के बाहर पोस्टर चस्पा किए गए हैं। इन पोस्टरों पर लिखा है कि “इस मोहल्ले में भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का आना मना है क्योंकि यहां महिलाएं और बच्चियां रहती हैं। निवेदक समस्त मोहल्ला निवासी।

जानकारी के मुताबिक, इलाहाबाद के शिवकुटी मोहल्ले में कई घरों पर पोस्टर चस्पा है और गलियों में बैनर टांगे गये है। इन पोस्टरों और बैनरों पर लिखे गये वक्यो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यूपी में बलात्कार की बढ़ रही घटनाओं का खौफ किस कदर है। ये पोस्टर पूरे शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं।

गौरतलब है कि उन्नाव जिला में बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता के पिता अजीज की  मौत जेल के भीतर ही हो गई थी।

इस घटना के बाद पीड़िता मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह करने पहुंची। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ा और हाईकोर्ट ने संज्ञान लिया तब जाकर आरोपी विधायक को सीबीआई ने गिरफ्तार किया।

(243)

Leave a Reply