चिंनकू यादव ने कहा, क्या जिलाध्यक्ष को अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष पर विश्वास नहीं?

March 18, 2019 2:50 pm0 commentsViews: 2054

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन जमील सिद्दीकी के सपा में शामिल होने सम्बंधी जिलाध्यक्ष अजय चौधरी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सपा नेता राम कुमार चिनकू यादव ने कहा है कि जिलाध्यक्ष अजय उर्फ झिनकू चौधरी को अपने ही राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अखिलेश यादव जी पर अविश्वास है? क्या वे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से ऊपर हैं?

सपा नेता चिनकू यादव ने कहा है कि जमील सिद्दीकी जी ने मेरे साथ अध्यक्ष जी से लखनऊ में मुलाकात की। पार्टी की सदस्यता रसीद कटी और और जमील सिद्दीकी जी को  राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का आशर्वाद मिला। इसके बावजूद जिलाध्यक्ष झिनकू चौधरी जी का यह कहना कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नही है,  गैरजिम्मेदारी भरा बयान बयान है।

चिनकू यादव ने कहा है कि जमील सिद्दीकी साहब उनके साथ माननीय अखिलेश भैया से मिले हैं। उन्होंने बाकायदा सपा की सदस्यता ली है। अगर जिलाध्यक्ष जी को संदेह है तो सपा के प्रदेश और राष्ट्रीय संगठन से इसकी जानकारी लेनी चाहिए। इस बारे में मीडिया में बयानबाजी कर राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति भ्रम पैदा करना अनुचित अनुचित है।

बता दें कि गत दिवस जमील सिद्दीकी की ओर सेदिवा किया गया था कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष पार्टी में शामिल हो गये हैं। इस एलान पर जमील सिद्दीकी के सियासी प्रतिद्धंदी उग्रसेन सिंह ने उनके दावे को चुनौती दी थी। जिसके बारे में सपा के जिलाध्यक्ष अध्यक्ष झिनकू चौधरी ने बताया था कि जमील सिद्दीकी के पार्टी में शामिल होने के बारे में उन्हें कोई अधिकृत जानकारी नहीं है। उनके इस बयान के बाद पार्टी में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है।

 

 

(1950)

Leave a Reply