जिले के स्थापना दिवस पर चन्द्रेश के साथ युवाओं ने बोला “जय सिद्धार्थनगर”

December 30, 2018 12:39 pm0 commentsViews: 80

अजीत सिंह 


सिद्धार्थनगर। जनपद के 30 वें स्थापना दिवस पर आयोजित गोष्ठी मेंं भाजपा नेता डॉक्टर चन्द्रेश उपाध्याय ने जनपद के युवाओं के साथ मिलकर जनपद ने विगत वर्षों मे क्या पाया और जनपद को एक अग्रणी शहर होने की कितनी संभावनाएं हैं? इन सभी विषयों पर विस्तृत चर्चा की।

कार्यक्रम की शुरुआत काला नमक धान पर अपने शोध के लिये मुख्यमंत्री द्वारा पुरस्कार प्राप्त श्रीधर पांडेय ने काला नमक के उत्पादन में आने वाली चुनौतियों के बारे बताते हुए कहा कि चुनौतियां तो आयेंगी किन्तु हमें अपने प्रयासों में कमी नही आने देनी चाहिये।

विक्रात त्रिपाठी ने रंगमंच और कला क्षेत्र में आने वाली परेशानियों के विषय मे बात की और कहा कि उचित मंच ना मिल पाने की वजह से प्रतिभाओं को पलायन हो रहा है।

भाजपा नेता भुवनेश्वर शर्मा ने कहा की जनपद के विकास के लिये सामुहिक प्रयासों की आवश्यकता है। जिसमे युवाओं की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होगी।

डॉक्टर चन्द्रेश ने कहा कि जनपद की संपूर्ण जनता खास कर युवाओं को एक साथ अपने विकास के लिये आवाज उठानी होगी। हमे अपने आपसी मतभेदों को भूल कर सिर्फ़ और इस जनपद के विकास मे हम कैसे योगदान दे सकते हैं इस पर विचार करना। हमे जागरुक होकर आपस में एक दूसरे पर विश्वास कर प्रगति का मार्ग चुनना होगा।

अगर हमने जागरुक रह कर और सजगता के साथ काम किया तो निश्चित तौर हम उन बिन्दुओ को चिन्हित कर पायेंगे जिन कारणो से हम अपेक्षित गति से विकास के मार्ग पर नही चाल पाये। जनपद की समस्त जनता का आह्वान करते हुए उन्होने “जय सिद्धार्थनगर” का नारा भी दिया और युवाओं से अपील की कि इसे विकास के लिये एक संपन्न सिद्धार्थनगर के लिये जन जन तक पहुँचाये।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए राणा प्रताप सिंह ने  किया और संचालन करते समय बीच बीच में जनपद के इतिहास से सभी को अवगत कराया।

कार्यक्रम मे पंकज सिद्धार्थ, सिद्धार्थ गौतम, अंशुमान  त्रिपाठी, दयाशंकर पांडेय, मनोज चौधरी, आकाश जायसवाल, संजय गुप्ता, राजेश कुमार, विकास पांडेय वत्स, सौरभ शुक्ला आदि उपस्थित रहे।

(64)

Leave a Reply