जिम्पी भाटिया 22 को दिल्ली में “भडास फोर मीडिया” से होंगे सम्मानित

September 11, 2018 11:38 am0 commentsViews: 321

 

 

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले के इलेकट्रानिक मीडिया के वरिष्ठ पत्रकार हरपाल सिंह उर्फ जिम्पी भाटिया को आगामी 22 सितम्बर को दिल्ली में पुरूस्कृत एवं सम्मानित किया जायेगा। उन्हें यह सम्मान जिला स्तर पर पत्रकारिता में उल्लेखनीय योगदान के लिए दिया जा रहा है। सम्मानित करने वाली “भडास फोर मीडिया” है, जिसके सम्पादक यशवंत सिंह पिछले एक दशक में लksकतंत्र के बडे पहरूआ के रूप में स्थापित हो चुके हैं।

यह जानकारी देते हुए हुये भडास फोर मीडिया के संपादक यशवंत सिंह ने बताया कि उनके मीडिया संस्थान के दस साल पूरे होने के अवसर पर यह कार्यक्रम दिल्ली में आयोजित है और इसमें देश के विभिन्न वर्गों के उन पचास पत्रकारों को शामिल किया गया है जिनके दामन पर कोई दाग नहीं है। जिलेवासियों को फख्र होना चाहिए कि उनके इलाके में जिम्पी भाटिया नाम का एक ऐक ऐसा नौजवान भी शामिल किया गया है जो जिला स्तरीय पत्रकारों की लिस्ट में पूरे भारत में इमानदारों की लिस्ट में मुकाम बना बैठा।

इस बारे में जिम्पी भाटिया ने बताया कि वे 21 सितम्बर की रात में चल कर २२ की सुबह गाजियाबाद पहूंचेंगे और कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस अवसर पर सपा नेता चिनकू यादव, सामाfजिक कार्यकर्ता पप्पू मलिक, पूर्व पत्रकार सतीश मणि त्रिपाठी, अधिवक्ता सरफराज मलिक, आदि ने उन्हें बधाई दी है। शुभकामनाएं जिम्पी भाटिया जी, भडास संपादक यशवंत जी।

 

 

(304)

Leave a Reply