कम्बल वितरण कर अभिषेक पाल ने कहा, भाजपा सांसद कर रहे जिले का समग्र विकास

February 2, 2019 3:09 pm0 commentsViews: 140

 

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र के सांसद जगदंबिका पाल  के प्रतिनिधि के तौर पर उनके  पुत्र अभिषेक पाल कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के जोगिया ब्लाक स्थित ईटौवा  गांव में तथा लोटन ब्लाक  स्थिति  परसोना में कंबल वितरण किया।  इस अवसर पर  अभिषेक पाल ने गरीबों की सेवा करना पुनीत कार्य बताते हुए, इसे अपने परिवार का नैतिक दायित्व बताया है।

इन स्थानों पर आयोजित सभाओं में अभिषेक पाल ने कहा है कि सांसद जी द्वारा इस क्षेत्र के लिए निरंतर विकास किया जा रहा है आज क्षेत्र देश के अग्रणी जनपदों में गिना जा रहा है।  भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और प्रदेश सरकार ने इस जनपद को मेडिकल कॉलेज देने का काम किया है। इससे साफ है कि सांसद जी की नीयत इस जनपद के विकास के दृष्टिकोण से प्रत्येक व्यक्ति के लिए दिन संकल्पित है।

उन्होंने दावा किया कि  रेलवे के क्षेत्र में सिद्धार्थनगर जनपद अभूतपूर्व विकास हुआ है। इससे जितनी सुविधाएं जनपद वासियों को प्राप्त हुई हैं और आगे भी मिलेंगीं। लेकिन दिक्कत यह है कि विपक्ष विकास कार्यों में अडंगा लगाता रहता है लोकसभा क्षेत्र के लोगों को मूल्यांकन करना होगा कि हमें विकास पुरूष के रूप में पाल साहब को सांसद के रूप में देखना है। आप लोगों का आशीर्वाद और सहयोग रहा तो माननीय सांसद जी द्वारा इस जनपद के संपूर्ण विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा जाएगा

इस अवसर पर अभिषंक पाल के साथ ब्लाक प्रमुख जोगिया कौशलेन्द्र त्रिपाठी, प्रधान अमरिया राधे कृष्ण वर्मा,  दिलीप प्रधान बैरवा, दिलीप क्षेत्र पंचायत सदस्य गुरु प्रसाद, प्रधान टेड़िया कमल सिंह मनोज रिंकू पाल सूर्य प्रकाश आदि लोग उपस्थित रहे।

 

 

 

(116)

Leave a Reply