लक्ष्य अन्त्योदय के माध्यम से रिक्शा चालको में डा. चन्द्रेश ने बांटे “नमो अगेन जैकेट”

January 6, 2019 5:23 pm0 commentsViews: 123

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। गरीबों के खुशहाली को बढ़ावा देने को लेकर चलाए जा रहे अन्त्योदय योजना को धरातल पर दिखाते हुए व भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा पर चलते हुए भाजपा नेता डा. चन्द्रेश उपाध्याय ने जनपद के रिक्शा चालकों मे “नमो अगेन जैकेट” वितरित किया।

इस अवसर पर डॉ. चन्द्रेश ने कहा विगत कुछ दिनो से बढ़ती हुई ठंड को देखते हुए हमने ये निर्णय लिया कि हमारे रिक्शा चालक बन्धु अल सुबह से देर रात्रि तक यात्रियों को सेवा प्रदान करते हैं। ऐसे मे हमारी भी यह जिम्मेदारी बनती है कि हम उन श्रमजीवियों के विषय मे भी सोचें जिन्होनें आज के अर्थ प्रधान युग मे भी अपने ईमानदार श्रम को ही जिविकोपार्जन का माध्यम चुना है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने भी अपनी सभी योजनाएं इन्ही श्रमजीवियों को ध्यान मे रख कर ही बनायी हैं। जन धन योजना से लेकर आयुष्मान भारत योजना तक प्रत्येक योजना समाज के आखिरी पायदान पर खड़े व्यक्ति को लाभ पहुँचाने के लिये ही बनायी गयी हैं। हम सब कार्यकर्ता हमारी सरकार के कार्यों को जन जन तक पहुँचाने को कटिबद्ध है।

कार्यक्रम मे उपस्थित रिक्शा चालक संघ के अध्यक्ष नियाज़ सिद्दिकी ने डॉक्टर चन्द्रेश की सेवा भावना की प्रसंशा करते हुए रिक्शा चालक संघ की तरफ से उनका आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता भुवनेश्वर शर्मा ने किया।

(105)

Leave a Reply