इंजीनियर साहबǃ सड़क की ऐसी मरम्मत का मतलब क्या है?

November 22, 2018 2:49 pm0 commentsViews: 297

इसरार अहमद

सिध्दार्थनगर । मिश्रौलिया क्षेत्र के  मधवापुर कला गांव से शोहरतगढ़ जाने वाले मार्ग पर लगभग आधा किलोमीटर के दूरी तक सड़क की मरम्मत ठेकेदार द्वारा कराई जा रही हैं, जहां मधवापुर के बूढ़ी राप्ती पुल के उस पार कुछ दूरी तक और पुल के इस पार सड़क पर कई गड्ढे हो गए हैं। सड़क भी टूटी हुई है। जिसकी मरम्मत तो हो रही है, मगर सड़क पर तारकोल मिला कर गिट्टी को बराबर करने के लिए रोलर नहीं चलाया जा रहा है।

बताते हैं कि सड़क की मरम्मत करने के बाद भी जहां-तहां सड़कों पर गड्ढे छूटे हुए हैं। जिससे मरम्मत का कोई मतलब नहीं बन रहा है। ग्राम प्रधान अब्दुल अलीम ने बताया कि सड़क काफी खराब हो चुकी है इस तरह चकत्ते लगाने से काम नहीं चलने वाला है।  बेहतर होगा कि सड़क का पूरी तरीके से निर्माण किया जाए, जिससे सारे गड्ढे बंद हो जाए और होने वाली दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

ग्रामीण कमलेश, शिवकुमार दुबे, शरण यादव, अब्दुल रशीद, बालगोविंद, मोहम्मद रफीक, इरशाद अहमद, राजमन, अफजल हुसैन, ब्रम्हानंद, बेचन प्रसाद, अब्दुल अजीज, महबूब आदि लोगों ने कहा यहाँ तो मानकों का उल्लंघन हो रहा है इस तरह के काम को रोककर सड़क को पूरी तरह मरम्मत के साथ निर्माण कराया जाए लोगों ने प्रशासन से सड़क की बेहतरी की मांग की है।

 

 

 

 

(266)

Leave a Reply