अगड़ी जातियो ने मोदी के खिलाफ निकाला गुस्सा, कहा़- सवर्ण विरोधी सरकार नहीं चलेगी

August 9, 2018 5:04 pm0 commentsViews: 405

अजीत सिंह


सिद्धार्थनगर। एससीएसटी  प्रकरण पर सरकार की पोलिसी को यहां सवर्ण समाज ने गंभीरत से लिया है। कल तक मोदी को नायक मानने वालों की जमात आज मोदी को सवर्ण विरोधी बताते हुए उनको तानाशह बता रही है। आज यहां सवर्णों की बैठक में प्रधानमंत्री और भाजपा के खिलाफ जम कर भडास निकाली गई और डीएम के माध्यम से इस एक्ट को रद करने की सरकार से मांग भी की गई।

प्राप्त समाचार के अनुसार अज 11 बजे पार्क रोड पर ब्रहमएा महासभा के वरिष्ठ नेता श्याम नारायण चौबे की अध्यक्षता में कई सवर्ण संगठनों और सम्पूर्ण समाज की एक बैठक हुई। बैठक में भाजपा समर्थित लोगों की संख्या काफी थी। बैठक में लोगों ने मोदी सरकार के खिलाफ जम कर भड़ास निकाल तथा उसे सवर्ण विरोधी सरकार की संज्ञा दी।

बैठक में श्याम नारायन चौबे ने कहा कि कोर्ट के निर्देंश की अवहेलना कर एससीएसटी एक्ट में संशोधन कर मोदी जी ने भारत के 80 फीसदी लोगों को संकट में डाल दिया है। इससे अब निर्दोषों के जेल जाने का एक बड़ा मार्ग खुल गया है। इससे जातीय राजनीति बढ़ेगी और राष्ट्र की अखंडता खंडित होगी।

बाद में बैठक में शामिल होने वाले लोग मोदी सरकार के खिलाफ नारे बजी करते हुए सभी लोग कलक्ट्रेट पहुंचे। वहां भी मोदी सरकार के खिलाफ जम कर नारेबजी हुई। इसके बाद डीएम की  गैरहाजिरी में प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन दे कर इस संशोधन को निरस्त करने की सरकार से मांग की गई।

बैठक और ज्ञापन देने में शामिल रहने वालों में श्याम नारायन चौबे के अलावा ब्रहमण महासभा के अध्यक्ष के जिलाध्यक्ष पवन मिश्र, राजेश तिवारी, दीपेन्द्र मणि त्रिपाठी, भाजपा नेता के.एम. लाल श्रीवास्तव,जिला पंचायत सदस्य गंगा मिश्रा, राजेश तिवारी, आदर्श पांडे, राजू पांडे, राधेस्याम पांडे, अजीत सिंह, रम्मी श्रीवास्तव, वंशीधर पांडे, सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। इनमें अनेक की पहचान भाजपा समर्थक और राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ से जडे लोगों की है।

 

 

(353)

Leave a Reply