… तो क्या भांजे ने मामा का कत्ल कर डाला? मुंबई से लौट रहे व्यक्ति की संदिग्ध मौत का मामला

April 1, 2019 2:35 pm0 commentsViews: 1559

मेराज़ मुस्तफा

इटवा, सिद्धार्थनगर। मुम्बई से घर लौट रहे एक व्यक्ति लाश मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के परासी नाले में पाई गई है। तीस वर्षीय मृतक रामचंन्द्रर उर्फ टेंगर अपने भांजे सनी के साथ लौट रहा था, सनी तो घर पहुंच गया, मगर रामचंदर घर नहीं पहुंचा। उसकी लाश परासी नाले में पायी गई। मृतक की पत्नी ने इससे हत्या करार देते हुए सनी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस सनी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। लोगों में यह सवाल चर्चा का विषय है कि क्या भांजे ने ही अपने मामा की हत्या कर दी है?

बताया जाता है कि रामचन्दंर अपने रिश्ते के भांजे 20 वर्षीय सनी के साथ चार दिन पूर्व मुम्बई से मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के अपने गांव कोल्हुई लौट रहा था। सनी तो रविवार को गांव पहुंच गया, मगर रामचंदर नही पहुंचा। उसकी पत्नी द्धारा पूछने पर सनी ने कोई संतोष जनक जवाब न दिया। इस पर उसकी पत्नी ने थाने में सनी के खिलाफ अपहरण व हत्या की तहरीर डाल दी।

तहरीर पाकर मिश्रौलिया पुलिस ने सनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने राम चन्दर के बारे में पूछने पर बताया कि मामा और मैं जिगनिहवां तक साथ आए उसके बाद मामा ने कहा कि अब हम अलग-अलग रास्ते से घर जाएंगे। सनी द्वारा दिए जा रहे संदिग्ध बयान के बाद आज  गोल्हौरा थाना क्षेत्र के गोनहाताल परासी नाले में रामचन्दर की लाश बरामद हुई है जिसको कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

घटना की खबर मृतक रामचन्दर के परिजनों को मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मृतक अपने पीछे पत्नी एवं  दो बच्चों जिसमें एक पुत्र व एक पुत्री हैं छोड़ गया है । इस मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृतक के घरवालों की तहरीर पर आगे की कार्यवाई की जाएगी व दोषियों को बख्शा नही जाएगा।

 

 

 

(1518)

Leave a Reply