नदी में डूब कर सगे भाई समेत तीन मासूमों की मौत, गांव में कोहराम

April 12, 2018 10:54 pm0 commentsViews: 239
  • नज़ीर मलिक 


सिद्धार्थनगर।ज़िले के उस्का बाजार कस्बे से सात कर बहने वाली कूडा नदी के आज यानी गुरुवार तीन बच्चों की डूब कर दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो सगे भाई भी थे। सभी उसका के पूरब नदी के पार चित्तापुर गांवके थे। ग्रामीणों की मदद से सभी के शव को बाहर निकाल लिया गया है। सूचना पाकर मय फोर्स मौके पर सीओ, तहसीलदार भी पहुंच गेये हैं। घटना से गांव में कोहराम मच गया है।
बताते हैं कि गुरुवार की शाम चार बजे के करीब चित्तापुर गांव निवासी दो सगे भाई मुकेश (10) व मंजय (9) पुत्र मुकेश साथी सूरज (12) पुत्र हीरालाल के साथ गांव पास से बहने वाली कूड़ा नदी में नहाने गए थे। तीनों नदी में नहाने के दौरान अचानक गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। मासूमों को डूबता देख नदी में नहा रहे गांव के अन्य बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। बच्चों के शोर सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।
कई नदी में उतर कर मासूमों को तलाश करने लग गए। जब तीनों मासूमों का पता नहीं चला तो ग्रामीणों ने नदी में जाल डाल कर तलाश शुरू की। लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीनों मासूमों के शव मिल गए। वहीं किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही सीओ सदर दिलीप कुमार सिंह, तहसीलदार सदर संतोष कुमार ओझा, एसओ उस्का अनिल प्रकाश पांडेय मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। बच्चों के शव को कब्जे में लेकर कागजी कोरम पूरा करने में जुट गए थे। दो सगे भाइयों के साथ तीन मासूमों की मौत से परिवारीजनों ही नहीं गांव में कोहराम मच गया है।

 

(192)

Leave a Reply