दिवाली की रात अधेड़ की पीट पीट कर हत्या? आक्रोशित गांव वालों ने झोपड़ी फूंकी ,एक हिरासत में

November 8, 2018 12:43 pm0 commentsViews: 696

 

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर बीती रात जब पूरा जिला मुख्यालय दीपावली का जश्न मना रहा था, उसी समय शहर से सटे जगदीश गांव में एक अधेड़ आदमी की पीट पीट कर हत्या कर दी गई। पचास वर्षीय मृतक का नाम राम सरन है।  इसके बाद ग्रामीणों ने आगजनी कर मकान जला डाले। इस मामले में पुलिस ने राहित साहनी नामक एक युवक को हिरासत में ले रखा है। इस घटना से गांव में तनाव है।

बताया जाता है कि राम सरन कल रा त8 बजे के करीब अपने घर जगदीशपुर गांव जा रहा था। जो अब शहर की आबादी से पूरी तरह मिल चुका है। कहते हैं कि गांव के रास्ते में एक कजला जेल के निकट कांसीराम आवास क्षेत्र में स्थित परॽ एक चाय की झोपड़ी पर कुछ लोग गांजा पी रहे थे। उनमें दो व्यक्ति आपस में मारपीट भी कर रहे थे। बताते है कि रामसरन ने बीच बचाव की कोशिश की तो उसके साथ भी मरपीट की गई, जिसे उसकी मौके पर मौत हो गई।

बताया जाता है कि घटना की खबर पर गांव वाले उस झोपड़ीनुमा दुकान पर पहूंचे और आक्रोशित होकर झोपड़ी में आग लगा दी, जिससे वह खाक हो गई। बाद में रात में पुलिस ने गांव पहुंच कर लाश को कब्जे में ले लिया। उसे आज सुबह उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने सिसहपिया इलाके के राहित साहनी नामक युवक को हिरासत में कर पूछ ताछ कर रही है

इस बारे में पता चला है कि मृतक का चचेरा भाई उसे सुनियोजित हत्या बता रहा है। जबकि पुलिस पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद ही मुकदमा लिखले की बात कर रही है। समाचार लिखने तक गांव में खामोश है। कुछ लोगों को घटना के विषय में पूरी जानकारी है, मगर वे अपनी जुबान बंद किये हुए है। देखिए आगे क्या होता है।

(667)

Leave a Reply