विधायक के सदस्य नामित होने पर जिले को सुविधा मिलेगी- राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह

August 10, 2018 2:41 pm0 commentsViews: 497

— एक उत्तम फैसले के लिए मुख्यमंत्री जी धन्यवाद के पात्र हैं- कुंवर धर्नुधर प्रताप सिंह

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। हिंदू युवा वाहिनी के प्रदेश प्रभारी और डुमरियागंज के विधायक  राघवेंद्र प्रताप सिंह को संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टिट्यूट (S.G.P.G.I) लखनऊ का शासन द्धारा कार्यसमिति सदस्य नामित होने पर के राजा योगेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ बाबा साहब ने बधाई और शुभकामना प्रदान किया है। बाबा साहब वरिष्ठ हिंदूवादी नेता और शोहरतगढ़ राज परिवार से हैं। उन्होंने कहा है कि विधायक के सदस्य नामित होने से जिलेवासियों को काफी सुविधा मिलेगी।

इस मौके पर राजा योगेन्द्र प्रताप ने कहा है कि विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह को SGPGI की कार्य समिति का सदस्य बनाए जाने से पूर्वांचल के लोगों का भला होगा। उनके प्रभाव से तमाम गरीब लोगों को वहां आसानी से इलाज की सुविधा मिल जायेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का यह फैसला स्वागत योग्य है तथा सिद्धार्थनगरवासियों के लिए तो वरदान है।

इस मौके पर उन्हें बधाई देते हुए कुंवर धनुर्धर प्रताप सिंह कहा की उत्तर प्रदेश सरकार ने राघवेंद्र प्रताप सिंह को सदस्य बनाकर बस्ती मंडल सहित सिद्धार्थनगर जनपद सहित सभी लोगों का भला सोचा है।  कुंवर धनुरर्धर ने इसके लिए मुख्या मंत्री योगी आदित्य नाथ को भी ध्रन्यवाद दिया है। बधाई देने वालों में लव-कुश ओझा, रवि श्रीवास्तव, रमेश वर्मा, अश्वनी कुमार सिंह सहित दर्जनों लोग शामिल रहे।

(457)

Leave a Reply