नाबालिग से रेप के प्रयास के मुलजिम को पुलिस ने थाने से छोड़ा, परिजन मांग रहे न्याय

October 23, 2017 5:37 pm0 commentsViews: 411

अमित श्रीवस्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के बड़हर घाट गाँव में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के प्रयास  का मामला प्रकाश उमें आया है। मासूम से शर्मनाक हरकत के बाद लड़की के परिजन न्याय की माग कर रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में सिर्फ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है। अभियुक्त को पुलिस ने हिरासत में लेने केबादभी भी छोड़ दिया है।

बताते हैं कि मुकामी थाना क्षेत्र के बड़हर घाट गाँव निवासी एक व्यक्ति ने  पुलिस को तहरीर देकर गाँव के ही  एक युवक अजीमुल्लाह पर अपनी नाबालिक बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़ित पिता ने तहरीर के माध्यम से बताया कि उसकी बच्ची आरोपी के घर के तरफ खेल रही थी। इस दौरान अजीमुल्लाह ने बुरी नीयत से उसके बच्ची को पकड़कर अपने घर में ले गया और छेड़छाड़ करने लगा। लड़की की बड़ी बहन ने इस घटना को देख लिया और अपने घर वालो को बताया।

उसके बाद लड़की के पिता ने लड़के को पकड़ लिया जिसके बाद विवाद बढ़ने लगा।इस दौरान आरोपी के भाई ने 100 नम्बर पर सूचना दी पुलिस मौके पर पहुँचकर आरोपी को थाने लेकर गयी।प्रभारी थानाध्यक्ष रामकरन निषाद ने बताया कि तहरीर के आधार पर 354 आई.पी.सी. 3/4पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

 

(24)

Leave a Reply