गंदगी का ढेर तो है ही, स्मैकियों का अडडा भी बन रहा रोडवेज स्टेशन

December 2, 2018 1:32 pm0 commentsViews: 166

अजीत सिंह

बड़हलगंज, गोरखपुर। निजाम बदला नहीं बदली बड़हलगंज बस स्टैंड की सूरत पहली नजर में बस स्टैंड नहीं कूड़े और गंदगी का ढेर नजर आता है।  नगर के प्रवेश द्वार पर स्थित बस स्टैंड अब कूड़े का ढेर तो लग ही रहा है, अब वह स्मैकियों का अड्डा भी बनता जा रहा है। लेकिन राडवेज प्रशासन को इसकी कोई फिक्र नहीं है।

बताते चलें करीब १५ वर्ष पूर्व पूर्व कैबिनेट मंत्री के अथक प्रयास से बड़हलगंज बस स्टैंड का निर्माण हुआ तो लोगो को काफी सहूलियत मिली .यहाँ से तक़रीबन २०० बसे प्रयागराज, बनारस, आज़मगढ़, मिर्जापुर के लिए गुजरती है और तो और बनारस से काठमांडू जाने वाली बस भी बड़हलगंज हो के गुजरती है। इसके बावजूद यहाँ जर्जर शौचालय, टूटे नल, गंदगी का अम्बार इसकी दुर्दशा की कहानी कह रहा है, जनप्रतिनिधियों की खमोशी भी कोढ़ में खाज का काम कर रही है।

.और तो और पूरा परिसर शराबियों और स्मैकियों का अड्डा बन चुका है। जो आये दिन महिलाओं पर फब्तियां कस्ते रहते हैं। स्थानीय लोगों ने क्षेत्रीय विधायक से कई बार गुहार लगायी, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। इस बारे में ए आर एम् से संपर्क करने की कोशिश की गयी लेकिन उनका फ़ोन बंद मिला। नगर के भोलू, अनिल, मनीष, शिवप्रसाद, योगेश, बिनोद, सुधीर, बबलू गौतम आदि ने जल्द से जल्द इसकी बेहतरी की मांग की है

 

 

(156)

Leave a Reply