सपा-बसपा की संयुक्त सभाओं में केन्द्र सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील

March 8, 2019 12:27 pm0 commentsViews: 194

 

अजीत सिंह

 

सिद्धार्थनगर। सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आफताब आलम तथा समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय पासवान संयुक्त रूप से कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के पटनी जंगल महादेवा बाजार, सेखुइया चौराहा, मोहाना, ककराहवा, दूल्हा और सिकरी बाजार क्षेत्र के महादेवा गांव में जनसंपर्क करते हुए संयुक्त रूप से नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया और जनता से केप्द्र सरकार को बदलने की अपील की

सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशी  आफताब आलम  ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि इस सरकार की बुनियाद सिर्फ झूठ पर टिकी हुई है। इस सरकार ने चुनाव के समय जितने भी जनता से वादे किए थे सभी वादे खोखले निकले यह सरकार अपना वादा पूरा करने में पूरी तरह से विफल रही है।

गठबंधन के सांसद प्रत्याशी ने जनता से सहयोग की अपील करते हुए कहा कि अगर आप लोगों का प्यार स्नेह और आशीर्वाद मिला तो सिद्धार्थनगर जनपद एक आदर्श जिला होगा और आपका यह भाई आपके और जनपद के विकास मैं कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा।

इस अवसर पर  समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजय पासवान ने अपने संबोधन में कहा कि यह सरकार गरीबों की हितैषी नहीं है। पूरे जनपद में विकास कार्य  अवरुद्ध है। समाजवादी सरकार ने गरीबों के हित में जितने भी  जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई थी उन सभी योजनाओं को बंद कर दिया गया। खाद बीज का दाम हो या डीजल पेट्रोल का दाम चाहे दैनिक आवश्यक वस्तुओं हो चाहे जीवन रक्षक  दवाये ही क्यों ना हो सब के दामो  में बेतहाशा वृद्धि कर दी गई महंगाई से किसान बदहाल हो चुका है गरीबों का जीना मुश्किल हो गया है।

उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद और सहयोग से सपा बसपा का गठबंधन इनके मंसूबो को ध्वस्त कर देगा। उन्होंने डुमरियागंज लोकसभा क्षेत्र से सपा बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आफताब आलम को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि वक्त आ गया है कि इस सरकार को सबक सिखा दिया जाये। इन सभाओं में कलाम सिद्दीकी, रमजान अली, शमीम अहमद आदि उपस्थित रहे।

(183)

Leave a Reply