शैलेन्द्र दुबे की हत्या के प्रयास का एक और आरोपी गिरफ्तार, तीन की तलाश

October 29, 2017 12:29 pm0 commentsViews: 503

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनर।  थाना क्षेत्र के मजगवा गाँव निवासी बीजेपी नेता शैलेन्द्र दूबे के पिता अन्जनी दूबे को गोली मारने वाला एक और आरोपी पुलिस के हत्थे लगा है। हत्या के प्रयास के मामले में पांच अभियुक्त थे, जिनमें से एक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। तीन अन्य अभी फरार चल रहे हैं।

खबर के मुताबिक शुक्रवार को सुबह मुखविर ने सूचना दी की घटना का एक आरोपी संजय चौरसिया पुत्र श्यामलाल चेतिया कस्बे में कही जाने की फ़िराक में बैठा है।इस सूचना में कॉन्स्टेबल राजेन्द्र कुमार, बलवन्त खरवार के साथ घेराबन्दी कर मुल्जिम संजय को भोर में 5 बजकर 30 मिनट  पर गिरफ्तार कर लिया गया और जेल भेज दिया गया।इस मुकदमे अबतक दो की गिरफ्तरी कर ली गयी बाकि बचे मुल्जिमो को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

बताते चलें कि सितम्बर माह में 11 तारीख को गाँव के बाहर देर शाम कुछ लोगो ने अन्जनी दूबे को गोली मार दी थी। इस घटना में इलाज के बाद अंजनी दूबे बच गए थे।इनके कन्धे पर गोली लगी थी।अंजनी दूबे के लड़के बीजेपी नेता शैलेन्द्र दूबे की तहरीर पर मुकामी पुलिस ने धारा 147, 148, 323, 504, 506, 307 आई.पी.सी. के तहत मुकदमा दर्ज किया  था।घटना में चार नामजद और एक अज्ञात था।

बाद में अज्ञात की पहचान भी कर ली गयी थी।थानाध्यक्ष मिश्रौलिया पंकज सिंह ने बताया कि तभी से इस घटना के मुल्जिम फरार चल रहे है लगातार इनके गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।कुछ दिन पहले इस मुकदमे में एक मुल्जिम जेल भेजा जा चुका है।बचेे मुल्जिमो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम के साथ मुखविरो को भी लगाया गया है।

 

(12)

Leave a Reply